रविन्द्र जडेजा पर तुरंत लगेगा 12 महीने का प्रतिबंध?, वीडियो वायरल होने से क्रिकेट जगत में तहलका

रविन्द्र जडेजा का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने साथी मोहम्मद सिराज से कुछ लेकर उसे अपनी बाई तर्जनी पर लगाते और रगड़ते दिख रहे हैं, इस पर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया तथा पूर्व क्रिकेटर सवाल उठा रहे हैं।

New Delhi, Feb 10 : टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में पहले दिन पूरी तरह से नकेल कस दिया है, नागपुर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 177 रनों पर समेट दिया, ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने कमाल का प्रदर्शन किया, उन्होने 5 विकेट हासिल किये, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, लोग पूछ रहे हैं कि क्या उन पर 12 महीने का बैन लगाया जाएगा।

Advertisement

जडेजा का वीडियो वायरल
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के शुरुआती दिन रविन्द्र जडेजा ने गेंद से कमाल दिखाया, उन्होने कंगारु टीम के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा, ind vs aus हालांकि उन्होने बीच मैच में अपनी उंगली पर कुछ लगाने को लेकर बहस छेड़ दी, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे क्रिकेट जगत में तहलका मचा है।

Advertisement

सिराज से कुछ लिया और उंगली पर लगाया
रविन्द्र जडेजा का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने साथी मोहम्मद सिराज से कुछ लेकर उसे अपनी बाई तर्जनी पर लगाते और रगड़ते दिख रहे हैं, इस पर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया तथा पूर्व क्रिकेटर सवाल उठा रहे हैं, Jadeja smith जब एक क्रिकेट फैन ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो फुटेज को पोस्ट किया, तो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन ने जवाब दिया। उन्होने लिखा, दिलचस्प, दरअसल सोशल मीडिया पर लोगों की राय बंटी हुई है, कुछ ने कहा कि रविन्द्र जडेजा बॉल टैम्परिंग यानी गेंद से छेड़छाड़ कर रहे थे, तो वहीं कुछ ने कहा वो अपनी उंगली की सूजन के लिये मरहम का इस्तेमाल कर रहे थे।

Advertisement

बीसीसीआई अधिकारी ने दिया अपडेट
इसके बाद बीसीसीआई के एक अधिकारी ने मामले पर अपडेट दिया, बोर्ड सूत्रों ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि ये उंगली में दर्द से राहत के लिये मरहम था, ऑस्ट्रेलिया की इस टीम के सदस्य डेविड वॉर्नर और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ दक्षिण अफ्रीका में 2018 में गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में साल भर प्रतिबंध झेल चुके हैं।

Advertisement