सिर्फ 80 रुपये के खातिर कपिल शर्मा को छोड़ गई थी लड़की, सरेआम हुई थी बेइज्जती

ये बात सालों पुरानी है, जब कपिल शर्मा 12वीं में पढते थे, उनका दिल उस समय एक लड़की पर आया, दोनों डेट करने लगे, तब भारत में पिज्जा नया-नया ही आया था, कपिल ने सोचा कि क्यों ना गर्लफ्रेंड को पिज्जा और कोल्ड ड्रिंक की ट्रीट दी जाए।

New Delhi, Feb 11 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, उनकी गिनती देश के सबसे महंगे कॉमेडियनों में होती है, जो स्क्रीन पर आते ही लोगों को हंसाना शुरु कर देते हैं, इनकी बातें मजेदार होती है, लेकिन सभी को हंसाने वाले कपिल का दिल भी कई बार टूटा है, खासतौर से कपिल को आज भी उनका पहला ब्रेकअप याद है। सिर्फ 80 रुपये के लिये कपिल का दिल टूटा था, इतना ही नहीं कपिल को सरेआम बेइज्जती भी सहनी पड़ी थी।

Advertisement

प्रेमिका के साथ पहुंचे थे रेस्टोरेंट
ये बात सालों पुरानी है, जब कपिल शर्मा 12वीं में पढते थे, उनका दिल उस समय एक लड़की पर आया, दोनों डेट करने लगे, तब भारत में पिज्जा नया-नया ही आया था, कपिल ने सोचा कि क्यों ना गर्लफ्रेंड को पिज्जा और कोल्ड ड्रिंक की ट्रीट दी जाए, लिहाजा कपिल गर्लफ्रेंड के साथ एक रेस्टोरेंट में पहुंचे, लेकिन उनकी जेब में सिर्फ 80 रुपये थे, एक पिज्जा-कोल्डड्रिंक के लिये वो काफी भी थे, लेकिन उस लड़की ने दूसरा पिज्जा ऑर्डर कर दिया, जिससे स्टार कॉमेडियन का सारा बजट बिगड़ गया।

Advertisement

जब टूटा कपिल का दिल
जैसे ही कपिल शर्मा ने अपनी जेब को टटोला, तो उस वक्त वो ये भी नहीं बता सकते थे कि kapil sharma उनके पास पैसे नहीं हैं, लिहाजा उन्होने उस लड़की से कहा कि वो प्यार करने आई हैं कि पिज्जा खाने, बात इसी बात को लेकर बात बढी और 80 रुपयों ने कपिल का ब्रेकअप करा दिया।

Advertisement

गिन्नी से प्यार और शादी
बाद में कपिल शर्मा को कॉलेज में गिन्नी चतरथ से प्यार हुआ, लेकिन कपिल मामूली परिवार से थे, उनके पिता पंजाब पुलिस में कांस्टेबल थे, तो गिन्नी बड़े परिवार से नाता रखती हैं, लिहाजा उनके पिता ने वो रिश्ता ठुकरा दिया, आखिरकार जब कपिल ने कॉमेडी शो जीता, बड़ा नाम कमाया, तो दोनों का रिश्ता मुकम्मल हो सका, दोनों की शादी हुई, कपिल और गिन्नी के दो बच्चे हैं।