1 बच्चे के पिता, दोबारा शादी करेंगे हार्दिक पंड्या, कल उदयपुर में लेंगे सात फेरे

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या अपनी दोबारा से शादी के लिये जल्द ही उदयपुर रवाना होने वाले हैं, इससे पहले 31 मई 2020 को दोनों ने साधारण तरीके से शादी की थी।

New Delhi, Feb 13 : मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक किसी पहचान की मोहताज नहीं है, नताशा ने टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या से शादी की है, ऐसे में एक बार फिर से दोनों का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है, बताया जा रहा है कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक दोबारा से शादी करने जा रहे हैं।

Advertisement

फिर से शादी करेंगे
कोरोना काल के दौरान नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने कोर्ट मैरिज के बाद साधारण शादी की थी, इससे पहले नताशा ने नये साल के मौके पर सगाई की थी, हालांकि दोनों की शादी ज्यादा चर्चा में नहीं रहा था, क्योंकि दोनों ने साधारण तरीके से घर वालों की मौजूदगी में शादी कर ली थी, फिर बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ, अब हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार ये बताया जा रहा है कि नताशा और हार्दिक पंड्या दोबारा से ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं, मिली जानकारी के अनुसार 14 फरवरी को दोनों राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लेंगे।

Advertisement

उदयपुर रवाना
नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या अपनी दोबारा से शादी के लिये जल्द ही उदयपुर रवाना होने वाले हैं, hardik natasha इससे पहले 31 मई 2020 को दोनों ने साधारण तरीके से शादी की थी, अब ये कपल अपनी शादी को ग्रैंड इवेंट बनाने की तैयारी में है।

Advertisement

कब से शुरु हो प्री वेडिंग फंक्शन
रिपोर्ट के अनुसार नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 13 फरवरी से होगी, hardik natasha जिसमें हल्दी, संगीत तथा मेहंदी जैसे फंक्शन शामिल रहेंगे, इसके बाद 16 फरवरी तक नताशा और हार्दिक जश्न मनाएंगे, हालांकि अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।