दिल्ली में फिर श्रद्धा जैसा केस, हत्या के बाद शव को फ्रिजर में छुपाया

मृतका आरोपित की प्रेमिका थी, दोनों का पिछले कुछ समय से प्रेम संबंध चल रहा था, लेकिन कुछ दिन पहले आरोपित गहलोत की घर वालों ने किसी और से शादी तय कर दी, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़े हो रहे थे।

New Delhi, Feb 14 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से श्रद्धा वालेकर जैसा केस सामने आया है, दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास एक युवती की हत्या कर दी गई है, वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित लड़के ने शव को अपने ढाबे में रखे फ्रीजर में छुपाकर रखा था, आरोपित लड़के का नाम रोहित गहलोत है, जिसे गिरफ्तार किया जा चुका है। रिपोर्ट के अनुसार लड़की की हत्या कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास कार के अंदर गला दबाकर की गई, लड़की की लाश उत्तम नगर में एक गांव में बरामद हुई है। आइये विस्तार से पूरा मामला जानते हैं।

Advertisement

शादी में खलल डाल रही थी
रिपोर्ट के अनुसार मृतका आरोपित की प्रेमिका थी, दोनों का पिछले कुछ समय से प्रेम संबंध चल रहा था, लेकिन कुछ दिन पहले आरोपित गहलोत की घर वालों ने किसी और से शादी तय कर दी, couple इसी बात को लेकर दोनों में झगड़े हो रहे थे, रोहित लड़की से पीछा छुड़ाना चाहता था, लेकिन युवती उसका रिश्ता तुड़वाने में लगी थी, जिसके बाद रोहित ने युवती की जान ले ली।

Advertisement

आफताब ने भी फ्रिज में छुपाया था शव
श्रद्धा वालकर केस में आरोपित आफताब ने भी श्रद्धा का शव फ्रिज में ही छुपाया था, aftab Poonawala श्रद्धा केस में पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिये शव के कई टुकड़े किये थे, श्रद्धा के शवों को काटने से पहले आफताब ने नया फ्रिजर खरीदा था।

Advertisement

खूब चर्चा में रहा था केस
आफताब और श्रद्धा केस बीते दिनों जबरदस्त चर्चा में रहा था, aftab15 जिसने भी इस केस के बारे में सुना था सन्न रह गया था, लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि कोई इतना हैवान कैसे हो सकता है, आफताब इन दिनों जेल में कैद है।