इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जबरदस्त ऑफर, हजारों की छूट, फुल चार्ज में दौड़ेगी 137 किमी

ओकिनावा ऑटोटेक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की चुनिंदा रेंज पर खास ऑफर की घोषणा की है, ऑफर के तहत कंपनी की 3 स्कूटर्स 12,500 रुपये तक की छूट पर खरीदे जा सकते हैं।

New Delhi, Feb 14 : वैलेंटाइन्स डे पर किसी को गिफ्ट देना हो, या फिर निजी इस्तेमाल के लिये इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना हो, आपके पास शानदार मौका है, ओकिनावा ऑटोटेक अपने ग्राहकों के लिये वेलेंटाइन डे ऑफर लेकर आई है, आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

विशेष ऑफर
ओकिनावा ऑटोटेक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की चुनिंदा रेंज पर खास ऑफर की घोषणा की है,  ऑफर के तहत कंपनी की 3 स्कूटर्स 12,500 रुपये तक की छूट पर खरीदे जा सकते हैं, खास बात ये है कि ये डिस्काउंड सिर्फ 15 फरवरी तक ही है।

Advertisement

उभरती हुई कंपनी
ओकिनावा भारत में तेजी से उभरते इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में प्रमुख कंपनियों में से एक है, कंपनी प्राइज प्रो, ओखी-90, और आईप्राइज प्लस जैसे मॉडल की बिक्री करती है, कंपनी ने घोषणा की है, कि वेलेंटाइन डे ऑफर हाई स्पीड मॉडल जैसे आईप्राइज प्लस, प्राइजप्रो और रिग्ड प्लस इसकी कम गति वाली आर30 और लाइट पर लागू होगा।

Advertisement

कीमत
आईप्राइज प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,45,965 रुपये है, ऑफर के बाद इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है, ये स्कूटर 3.6 किलोवाट की बैटरी के साथ आता है, फुल चार्ज में ये 137 किमी की यात्रा करवा सकता है, स्कूटर की टॉप स्पीड 50 किमी प्रति घंटा है, इसे फुल चार्ज करने में 4-5 घंटे का समय लगता है। इसी तरह आईप्राइज प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 99,645 रुपये है, ऑफर के बाद इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है, ये स्कूटर 2.08 किलोवाट की बैटरी के साथ आता है, फुल चार्ज में 81 किमी चल सकता है, स्कूटर की टॉप स्पीड 50 किमी प्रति घंटे की है, इसे फुल चार्ज करने में 2-3 घंटे का समय लगता है।