हर पल को सजेहना चाहते थे, शादी के बाद पहली रात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी

इस दंपत्ति ने भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी, लेकिन शायद उन्हें ये नहीं मालूम था कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगी।

New Delhi, Feb 15 : सोशल मीडिया पर आये दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो आपको पसंद भी आते हैं, जिसमें कई तरह के वीडियो होते हैं, कई बार डांस, तो कई बार हंसी-मजाक वाले वीडियो वायरल हो जाते हैं, हाल ही में एक दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दोनों करीब आते दिख रहे हैं, लेकिन अब इस वीडियो के बाद इस जोड़े की पहली रात की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

Advertisement

खास पल
सोशल मीडिया के दौर में अकसर देखा जाता है कि लोग अपने खास पलों को सहेजने की कोशिश करते हैं, एक –एक तस्वीर में इस नये नवेले शादीशुदा जोड़े की नजदीकियां बढती दिख रही है, दूल्हा कभी दुल्हन की ज्वेलरी उतारता है, तो कभी सीने से लगाता नजर आ रहा है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
ठीक इसी तरह इस दंपत्ति ने भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी, लेकिन शायद उन्हें ये नहीं मालूम था कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगी, कपल ने अपनी शादी के हर एक पल को कैमरे में कैद किया है, उसे संजोकर रखना चाहा, इन तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन दोनों नजदीक दिख रहे हैं।

Advertisement

कुछ समय पहले शादी
हर मैरिड दंपत्ति की तरह इनकी शादी भी पूरे रस्मों-रिवाज के साथ हुई, इन्होने अपनी शादी को यादगार बनाने की कोशिश की है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों वाले इस दंपत्ति की शादी कुछ समय पहले ही हुई है।