पानी पिलाते ही कटेगी ऑस्ट्रेलिया सीरीज, रोहित के करीबी खिलाड़ी को नहीं मिल रहा मौका

दिल्ली में कल 17 फरवरी से दूसरा टेस्ट मैच शुरु होना है। कप्तान रोहित शर्मा कल दिल्ली में शुरु होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी का दिल तोड़ देंगे।

New Delhi, Feb 16 : टीम इंडिया का एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में शायद ही एक मैच भी खेल पाये, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को पीना पिलाकर ही सीरीज काटनी होगी, हालांकि ये कप्तान रोहित शर्मा का पसंदीदा खिलाड़ी है, इसके बावजूद टीम संयोजन की वजह से उन्हें पीना पिलाकर ही सीरीज काटना होगा।

Advertisement

कल से दूसरा टेस्ट
अब दिल्ली में कल 17 फरवरी से दूसरा टेस्ट मैच शुरु होना है। कप्तान रोहित शर्मा कल दिल्ली में शुरु होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी का दिल तोड़ देंगे, TEam india 58 ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की पूरी टेस्ट सीरीज बेंच पर ही काट सकता है, ये बदकिस्मत खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के बजाय टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाता और बेंच गरम करता नजर आएगा।

Advertisement

मायूस होकर करनी पड़ेगी बेंच गर्म
टीम इंडिया के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को चयनकर्ताओं ने भले ही इस सीरीज के लिये टीम में शामिल किया है, लेकिन उनके लिये प्लेइंग इलेवन में मौका हासिल करना आसान नहीं है, रोहित इस प्रारुप में केएस भरत पर विश्वास जता रहे हैं, नागपुर टेस्ट में भले ही भरत ने कुछ खास नहीं किया, लेकिन विकेट के पीछे वो शानदार दिखे, शायद यही वजह है कि इस सीरीज में वो ईशान पर हावी दिख रहे हैं।

Advertisement

शायद ही मिले मौका
केएस भरत के होते हुए रोहित शर्मा इस टेस्ट सीरीज में ईशान किशन को मौका नहीं देंगे, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रविन्द्र जडेजा, और केएस भरत की जगह पक्की है, ऐसे में ईशान को अभी और इंतजार करना होगा।
टेस्ट सीरीज
पहला टेस्ट मैच- 9-13 फरवरी, सुबह 9.30 बजे से, नागपुर
दूसरा टेस्ट मैच- 17-21 फरवरी, सुबह 9.30 बजे से, दिल्ली
तीसरा टेस्ट मैच- 1-5 मार्च, सुबह 9.30 बजे से, इंदौर
चौथा टेस्ट मैच- 9-13 मार्च, सुबह 9.30 बजे, अहमदाबाद