कौन है सपना गिल, जिसके साथ सड़क पर पृथ्वी शॉ की हो गई हाथापाई

पथ्वी शॉ के दोस्त ने एफआईआर दर्ज करवाई है, पृथ्वी की दोस्त के मुताबिक मुंबई एयरपोर्ट के पास एक लग्जरी होटल में बुधवार तड़के झगड़ा तब शुरु हुआ, जब दो फैन एक महिला और एक पुरुष सेल्फी के लिये पृथ्वी के पास पहुंचे।

New Delhi, Feb 17 : टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का नाम विवादों में आ गया है, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, रिपोर्ट के मुताबिक पृथ्वी की एक महिला के साथ मुंबई की सड़कों पर हाथापाई हो गई, जरा सी बात पर बात इतनी बढ गई कि पृथ्वी के दोस्त की कार का शीशा तोड़ दिया गया, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जिस महिला के साथ हाथापाई हुई, उनका नाम सपना गिल है।

Advertisement

सपना गिल के साथ पृथ्वी की हाथापाई
पथ्वी शॉ के दोस्त ने एफआईआर दर्ज करवाई है, पृथ्वी की दोस्त के मुताबिक मुंबई एयरपोर्ट के पास एक लग्जरी होटल में बुधवार तड़के झगड़ा तब शुरु हुआ, जब दो फैन एक महिला और एक पुरुष सेल्फी के लिये पृथ्वी के पास पहुंचे, एफआईआर के अनुसार ये सारा मामला एक सेल्फी को लेकर शुरु हुआ, बाद में बहस इतनी बढ गई कि मुंबई की सड़कों पर जमकर हंगामा हुआ।

Advertisement

8 लोगों के खिलाफ एफआईआर
पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार का शीशा तोड़ने तथा 50 हजार रुपये की prithwi shaw मांग करने के आरोप में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिन लोगों का नाम एफआईआर में है, उसमें से दो की पहचान शोभित ठाकुर और सपना गिल के रुप में हुई है।

Advertisement

सपना ने आरोपों का किया खंडन
हालांकि सपना गिल ने तमाम आरोपों का खंडन किया है, उनके वकील का दावा है कि पृथ्वी ने उनके साथ पहले मारपीट की, पृथ्वी एक वीडियो में बेसबॉल का बैट हाथ में लिये दिख भी रहे हैं, सपना गिल एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है, जिनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वो भोजपुरी फिल्म में काम भी कर चुकी है।