अवैध संबंध के शक में ले ली पत्नी की जान, डेढ साल के बेटे को भी नहीं बख्शा, फिर पुलिस को फोन कर

पुलिस ने बताया कि आरोपित का नाम बृजेश है, जिसने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी अंजलि और बेटे ऋतिक की चाकू से गोदकर जान ले ली।

New Delhi, Feb 18 : दिल्ली में दोहरे हत्याकांड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे की जान ले ली है, उत्तर पश्चिम दिल्ली के शकूरपुर इलाके में बृजेश नाम के शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी, पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपित ने अपना जुर्म कबूल लिया है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

पत्नी-बेटे की चाकू मारकर हत्या
नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के शकूरपुर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे की चाकू तथा पेचकस से मारकर हत्या कर दी, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद पुलिस को फोन करके बताया कि उसने पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है, अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की हत्या की है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है, पुलिस फिलहाल आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

Advertisement

अवैध संबंध के शक में हत्या
पुलिस ने बताया कि आरोपित का नाम बृजेश है, जिसने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी अंजलि और बेटे ऋतिक की चाकू से गोदकर जान ले ली, मृतक महिला का नाम अंजलि है, बेटा सिर्फ डेढ साल का था, पुलिसिया पूछताछ में ये भी पता चला है कि बृजेश को अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़े होते थे।

Advertisement

चाकू से हत्या
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तथा तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां से आरोपित बृजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है, police delhi पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, फिलहाल पुलिस आरोपित बृजेश से पूछताछ कर रही है।