धोनी के बाद ये खिलाड़ी बनेगा सीएसके का अगला कप्तान, दिग्गज के बयान से सनसनी

चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शुमार है, उसने अभी तक 4 बार ट्रॉफी जीती है, चारों ही बार कप्तानी धोनी के पास ही थी।

New Delhi, Feb 18 : आईपीएल के आगामी सीजन का शेड्यूल जारी हो गया है, बीसीसीआई ने शुक्रवार 17 फरवरी की शाम आईपीएल ने नये सीजन का शेड्यूल जारी कर दिया, साथ ही क्रिकेट फैंस तथा विशेषज्ञों ने आगामी मेगा इवेंट से जुड़े अलग-अलग मामलों पर चर्चा शुरु कर दी है, एक मुद्दा ये भी है कि दिग्गज धोनी के बाद सीएसके का अगला कप्तान कौन होगा, इस पर एक दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी राय रखी है।

Advertisement

धोनी के बाद अगला कप्तान
चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शुमार है, उसने अभी तक 4 बार ट्रॉफी जीती है, चारों ही बार कप्तानी धोनी के पास ही थी, dhoni2 अब सवाल ये है कि धोनी के रिटायरमेंट के बाद सीएसके का कप्तानी कौन संभालेगा, टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने इस मामले पर अपनी राय रखी है, इंग्लैंड के एक अनुभवी क्रिकेटर को ऑप्शन बताया है।

Advertisement

मोईन अली को बताया विकल्प
पार्थिव पटेल ने कहा कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली सीएसके के लिये कप्तानी विकल्प हो सकते हैं। पार्थिव ने एक ऐप्प से खास बातचीत में कहा कि एक नाम है जिसे मैं बताना चाहूंगा, वो हैं मोईन अली, हमें ये देखना होगा कि क्या ऋतुराज गायकवाड़ कप्तानी के लिये तैयार हैं, यदि आप बात कर रहे हैं बेन स्टोक्स और उनकी कप्तानी के बारे में, जैसा कि आप जानते हैं कि आईपीएल के तुरंत बाद एशेज शुरु होने जा रहे हैं, इंग्लैंड बोर्ड उन्हें कितना खेलने की अनुमति देगा, ये तो देखने वाली बात है।

Advertisement

मोईन के साथ खेलने का अनुभव
37 वर्षीय पार्थिव पटेल ने कहा कि मोईन अली के पक्ष में एक सकारात्मक बात ये है कि वो पूरे आईपीएल-2023 के लिये उपलब्ध रहेंगे, क्योंकि वो टेस्ट नहीं खेलते हैं, इसलिये उन्हें एशेज सीरीज के लिये नहीं जाना होगा, moeen ali जोस बटलर के चोटिल होने या अनुपलब्ध होने पर इंग्लैंड की कप्तानी भी करते हैं, इसलिये वो अल्पकालिक विकल्प हो सकते हैं, क्योंकि सीएसके और मुंबई हमेशा लंबे विकल्पों के बारे में सोचते हैं, पार्थिव ने कहा कि उनके पास आरसीबी में मोईन के साथ खेलने का अनुभव है, उन्हें लगता है कि इंग्लैंड के इस धुरंधर खिलाड़ी में नेतृत्व के गुण हैं।