बचपन के शादीशुदा दोस्त पर आया दिल, तुड़वा दिया घर और ले ली सात फेरे, लव स्टोरी

20 साल से एक्टिंग की दुनिया में काम करने वाली अमृता अरोड़ा के करियर से ज्यादा उनकी शादी की चर्चा हो रही थी, अमृता ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लड़क से शादी की थी।

New Delhi, Feb 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जबरदस्त चर्चा में रहती है, वो अरबाज खान को तलाक देने के बाद अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, मलइका की तरह उनकी बहन अमृता की भी लव लाइफ दिलचस्प है, अमृता भी एक्ट्रेस है, उन्होने 21 फिल्मों में काम किया है। 45 वर्षीय अमृता अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है।

Advertisement

करियर से ज्यादा निजी जिंदगी की चर्चा
20 साल से एक्टिंग की दुनिया में काम करने वाली अमृता के करियर से ज्यादा उनकी शादी की चर्चा हो रही थी, अमृता ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लड़क से शादी की थी, शकील और अमृता कॉलेज फ्रेंड हैं, लेकिन शकील ने निशा नाम की लड़की से शादी कर ली थी, फिर अमृता अरोड़ा ने फिर से उनसे दोस्ती की, दोस्ती जल्द ही प्यार में तब्दील हो गई, इसके बाद शकील ने अपनी पत्नी निशा को तलाक दे दिया, इसके बाद अमृता के साथ ग्रैंड वेडिंग की।

Advertisement

अफेयर की वजह से टूटी शादी
शकील की पूर्व पत्नी ने आरोप लगाये, साथ ही मीडिया में भी खबरें आई कि उनकी शादी अफेयर की वजह से टूटी है, अमृता का परिवार कास्ट एंड कल्चर की एकता का मिसाल है, अमृता की मां जॉइस पालीकार्प एक मलयाली क्रिश्चियन है, वहीं पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी हैं, अमृता के पति मुस्लिम हैं, उनकी बड़ी बहन मलइका अरोड़ा ने अरबाज खान से शादी की थी, हालांकि अब ये शादी टूट चुकी है, वो अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं।

Advertisement

दिल टूटा तो आई दोस्त की याद
31 जनवरी 1981 को जन्मी अमृता अरोड़ा ने सिर्फ 22 साल में अपने करियर की शुरुआत की थी, अमृता ने अपनी बड़ी बहन मलाइका के रास्ते पर चलते हुए वीडियो जॉकी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की, फिर साल 2002 में उनकी फिल्म कितने दूर कितने पास से उन्होने डेब्यू किया, इस फिल्म में उनके साथ फरदीन खान थे। हालांकि ये फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी, लेकिन अमृता लाइमलाइट में आ गई, 2004 में अमृता के अफेयर पाकिस्तान में जन्म इंग्लैंड के क्रिकेटर उस्मान से हो गया, उस्मान क्रिकेट मैच खेलने भारत आये थे, यहीं दोनों की मुलाकात हुई, 2008 में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने कहा था कि मैं उस्मान से प्यार करती थी, उसकी वजह से मेरा दूसरा प्यार क्रिकेट बना था, उस्मान उन दिनों भारत आया करते थे, हाई प्रोफाइल पार्टियों में जाया करते थे, उस्मान के भाई बॉलीवुड में जमीन तलाश रहे थे, जिसमें अमृता अरोड़ा भी उनकी मदद करती थी, हालांकि 2006 में दोनों के रिश्ते ने नया मोड़ ले लिया।

बचपन के दोस्त शकील और अमृता
अमृता अरोड़ा और शकील लड़क बचपन के दोस्त थे, शकील की पत्नी निशा और अमृता भी दोस्त थे, 2005 में अमृता की दोस्ती शकील से बढ गई, जिसके बाद शकील की शादी में भी उलझनें बढने लगी, 2008 में शकील ने अपनी पत्नी निशा को तलाक दे दिया, जिसके बाद निशा ने कई तरह के आरोप लगाये, जिसमें एक वजह शकील और अमृता का रिश्ता भी था, हालांकि इसके बाद अमृता और शकील ने शादी कर ली, दोनों ने तीनों धर्मों के हिसाब से शादी की, पहले क्रिश्चियन सेरेमनी, फिर निकाह और उसके बाद पंजाबी ट्रेडिशन में शादी की।