सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद पहली बार रिलेशनशिप स्टेटस और शादी पर बोली शहनाज गिल

शहनाज गिल ने कुछ समय पहले अपना नया शो देसी वाइव्स विद शहनाज गिल शुरु किया है, जिसमें तमाम स्टारस अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिये आते हैं।

New Delhi, Feb 21 : शहनाज गिल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है, लेकिन इस एक्ट्रेस की शुरुआत बेहद साधारण तरीके से हुई थी, वो बिग बॉस-13 में नजर आई थी, अपने बिंदास अंदाज और मस्तमौला नेचर के साथ-साथ शहनाज गिल एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से अपनी खास दोस्ती और जबरदस्त केमेस्ट्री के लिये जानी जाती थी, शहनाज और सिद्धार्थ ने इपनी तरफ से कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन तमाम रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों डेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ के अचानक इस दुनिया से चले जाने का शहनाज को गहरा सदमा लगा था, जिसके बाद से उन्होने अपनी निजी जिंदगी को लेकर चुप्पी साध ली थी, अब उन्होने पहली बार इस बारे में खुलकर बात की है।

Advertisement

क्या किसी को डेट कर रही शहनाज
शहनाज गिल ने कुछ समय पहले अपना नया शो देसी वाइव्स विद शहनाज गिल शुरु किया है, जिसमें तमाम स्टारस अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिये आते हैं, इस शो के एक एपिसोड में रकुलप्रीत सिंह आई थी, जिनके सामने एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया, कि वो फिलहाल सिंगल है, और किसी को डेट नहीं कर रही है, उनका नाम कई लोगों से जोड़ा गया, लेकिन वो किसी के साथ नहीं हैं।

Advertisement

शादी को लेकर क्या सोचती हैं
डेटिंग और ब्वॉयफ्रेंड को लेकर तो एक्ट्रेस ने क्लियर कर दिया, कि वो फिलहाल इस सबमें नहीं पड़ रही है, shahnaz1 एक्ट्रेस ने शादी को लेकर भी खुलकर बात की है, उनके शो के लेटेस्ट एपिसोड में यू-ट्यूबर भुवन बाम आये, जिनके सामने उन्होने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका शादी से विश्वास उठ गया है।

Advertisement

आगे क्या होने वाला है
शहनाज गिल ने कहा कि कोई नहीं जानता कि आगे क्या होने वाला है, ऐसे में हमें हर चीज के लिये तैयार रहना चाहिये, shahnaaz शहनाज गिल शादी के बारे में सोच भी नहीं रही है, वो इतना काम करना चाहती हैं, ताकि जब उनके पास काम ना भी हो, तब भी उन्हें किसी के सामने हाथ ना फैलाना पड़े।