भांग के नशे में नहीं लिखती हूं गीत, नोटिस पर नेहा सिंह राठौर का रिएक्शन

नेहा सिंह राठौर का कहना है कि ऐसा माहौल बनाया जा रहा है जैसे वो कोई अपराधी हों, ऐसा साबित किया जा रहा है कि जैसे यूपी में का बा गाकर उन्होने कोई अपराध किया हो।

New Delhi, Feb 23 : सिंगर नेहा सिंह राठौर इस समय कानपुर अग्निकांड पर गाये अपने गीत को लेकर सुर्खियों में हैं, उन्होने यूपी में का बा पार्ट- 2 गाया, जिसके बाद कानूनी पचड़े में फंस गई है, उन्होने अपने गीत में कानपुर देहात में बुलडोजर एक्शन के दौकान आग में जलकर मर गई मां-बेटी का जिक्र करते हुए यूपी सरकार पर कटाक्ष किया था, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें नोटिस भेज कर 7 सवालों के जवाब मांगे हैं।

Advertisement

नेहा का रिएक्शन
नेहा सिंह राठौर का कहना है कि ऐसा माहौल बनाया जा रहा है जैसे वो कोई अपराधी हों, ऐसा साबित किया जा रहा है कि जैसे यूपी में का बा गाकर उन्होने कोई अपराध किया हो, क्विंट से बातचीत में नेहा ने कहा कि neha singh rathore उन पर आरोप है कि वो माहौल बिगाड़ रही है, जो नोटिस उन्हें भेजा गया है, उसे पढकर हंसी आएगी या हैरानी होगी। नेहा ने बताया कि उनके ससुराल अंबेडकर नगर एक नोटिस दिया गया, जब वहां भी बात नहीं बनी, तो उन्हें दिल्ली आकर नोटिस थमाया गया, नेहा ने कहा उन्हें ऐसा महसूस कराया जा रहा है जैसे उन्होने अपराध किया हो, उनका कहना है कि एक लोक गायिका को अपनी बात रखने का अधिकार भी नहीं रहा।

Advertisement

भांग के नशे में गाना नहीं लिखती
नेहा राठौर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैंने उस गाने में ऐसा क्या लिख दिया, आप लोग भी ये गीत सुने होंगे, नहीं सुने हैं, तो सुन लीजिए, ऐसा थोड़ी है कि नशा कर लिया, कुछ लिख दिया, सोचा नहीं कि इस गीत का क्या असर हमारे समाज पर पड़ेगा।

Advertisement

पुलिस का नोटिस
पुलिस नोटिस पर नेहा ने कहा अरे भईया इससे पहले भी मैंने गीत लिखे हैं, मैं ढाई सालों से लिख रही हूं, गा रही हूं, ऐसा नहीं है कि मुझे नहीं पता कि कौन सा शब्द मुझे इस्तेमाल नहीं करना है और कौन सा करना है, पूरे होशो-हवाश में मैंने ये गाया है, मैं चाहती हूं कि आप लोग उस गीत को जरुर सुनें, बताये कि क्या सच में उस गीत में ऐसा कुछ है।