OYO होटल में चल रहा गंदा खेल, पुलिस ने 7 लड़कियों को किया रेस्क्यू, 4 गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि गिरोह के लोग दिल्ली-एनसीआर में इस रैकेट का संचालन किया करते थे, फिलहाल पुलिस ओयो होटल के मालिक की तलाश कर रही है।

New Delhi, Feb 23 : दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने अनैतिक गतिविधियों में शामिल एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है, नोएडा के सेक्टर-41 के ओयो होटल में ये रैकेट चल रहा था, बुधवार देर रात सूचना पर एसीपी-1 रजनीश वर्मा की अगुवाई में टीम ने छापेमारी की, मौके से 7 लड़कियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया है, 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

रैकेट का संचालन
बताया जा रहा है कि गिरोह के लोग दिल्ली-एनसीआर में इस रैकेट का संचालन किया करते थे, फिलहाल पुलिस ओयो होटल के मालिक की तलाश कर रही है, इसके लिये पुलिस ने टीम गठित कर दी है, जल्द ही गिरफ्तारी की बात कही है।

Advertisement

होटल पर छापेमारी
एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार देर रात सेक्टर 41 के ओयो होटल में छापेमारी की, जहां अनैतिक गतिविधियां की जा रही थी, यहां लड़कियों से वेश्यावृति कराया जा रहा था। आरोपियों के पास से करीब 15 मोबाइल फोन, ट्रांजेक्शन समेत अन्य आपत्तिजनक सामान मिले हैं, इस मामले में कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस जांच कर रही है, पुलिस ने बताया कि काफी समय से ओयो होटल में ये अनैतिक काम किया जा रहा था, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

होटल को किया गया सील
सेक्टर-41 के रेजिडेंशियल इलाके में स्थित एक मकान को होटल में कंवर्ट किया गया था, जहां 2 फ्लोर ओयो को दिये गये थे, इन तीनों फ्लोर पर अनैतिक गतिविधियां हो रही थी, पिलहाल पुलिस ने होटल को सील कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।