लालू की पार्टी के विधायक का विवादित बयान, साढे 8 साल बाद हिजड़ों की फौज में शामिल होगा देश का नाम

सुरेन्द्र यादव ने सेना को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि आज से ठीक साढे 8 साल बाद देश का नाम हिजड़ों की फौज में आएगा, क्योंकि तब सेना में जो पुराने लोग हैं, वो रिटायर हो जाएंगे।

New Delhi, Feb 24 : बिहार सरकार के एक और मंत्री का विवादित बयान सामने आया है, राजद नेता सुरेन्द्र यादव ने अग्निवीर योजना को लेकर सवाल खड़े किये हैं, पीएम मोदी का बिना नाम लिये उन पर निशाना साधा है, मंत्री सुरेन्द्र यादव ने इसद दौरान सेना को लेकर भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, उन्होने कहा आज से साढे आठ साल बाद देश का नाम हिजड़ों की फौज में आएगा।

Advertisement

सेना को लेकर मंत्री ने कहे अपशब्द
सुरेन्द्र यादव ने सेना को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि army आज से ठीक साढे 8 साल बाद देश का नाम हिजड़ों की फौज में आएगा, क्योंकि तब सेना में जो पुराने लोग हैं, वो रिटायर हो जाएंगे, ये जो साढे 4 साल वाले अग्निवीर वाले जवान हैं, ये बहाल होंगे, तो उनकी ट्रेनिंग ही नहीं पूरी होगी और ये रिटायर भी हो जाएंगे।

Advertisement

शादी भी नहीं होगी
राजद विधायक ने अग्निवीर के जवानों की शादी को लेकर कहा कि उनकी शादी भी नहीं होगी, क्योंकि जब शादी के लिये लोग आएंगे, उनके पिता जी से पूछेंगे कि आपका बेटा क्या करता है, तब वह बताएंगे कि उनका बेटा रिटायर्ड फौजी है, क्या कोई अपनी बेटी की जिंदगी बर्बाद करेगा, इसलिये ऐसे लोगों की शादी भी नहीं होगी, साढे 4 साल बाद इनके लिये क्या व्यवस्था होगा, अगर कोई गाड़ी से शादी देखने आएगा, तो गाड़ी छोड़कर ही भाग जाएगा।

Advertisement

पीएम मोदी पर निशाना
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सुरेन्द्र यादव ने कहा मैं प्रधानमंत्री जी से पूछना चाहता हूं कि इनके लिये साढे 4 साल बाद क्या व्यवस्था है, हमारी सेना दुनिया में सबसे मजबूत सेना है, दुनिया का कोई भी देश हमारी सेना से नहीं लड़ना चाहता है, अगर सिर्फ साढे 4 साल के लिये नौकरी देंगे, तो कौन सी बहाली होगी। PM modi1 साथ ही पीएम पर निशाना साधते हुए सुरेन्द्र यादव ने कहा मैं मोदी जी की बहुत इज्जत और सम्मान करता हूं, लेकिन चाय बेचने वाला इंसान देश बेचने चला है, गया के प्लेटफॉर्म को बेच दिया है। आपको प्लेटफॉर्म पर टिकट नहीं लगता होगा, लेकिन हमारा 50 रुपये लगता है और 50 ही जहानाबाद जाने का भी लगता है।

Tags :