आदिल की बैंड बजा दूंगी, अमेरिका से लौटते ही राखी सावंत के सपोर्ट में उतरी ये एक्ट्रेस

कश्मीरा शाह को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां पैपराजी से कुछ मिनटों के लिये एक्ट्रेस रुबरु हुई, कश्मीरा ने साफ कहा कि जब राखी की मम्मी का देहांत हुआ, तो वो अमेरिका में थी, एक दिन पहले ही लौटी है।

New Delhi, Feb 25 : राखी सावंत को फिल्म इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है, यही वजह है कि जब आदिल खान के साथ नके विवाद की खबरें आई, तो हर किसी को लगा कि शायद एक बार फिर वो ये सब नौटंकी ही कर रही है। लेकिन जब आदिल को पुलिस ने हिरासत में लिया, तो समझ आ गया कि मामला सीरियस है, तब से लेकर अब तक राखी इंसाफ की खातिर लड़ रही है, शुरुआत में भले ही वो अकेले खड़ी थी, लेकिन अब उन्हें इंडस्ट्री से भी सपोर्ट मिलने लगा है, पहले शर्लिन चोपड़ा ने राखी की इस लड़ाई में उनका साथ दिया, तो अब कश्मीरा शाह भी उनके साथ खड़े रहने की बात कही है।

Advertisement

आदिल की बैंड बजा दूंगी- कश्मीरा
शुक्रवार देर रात कश्मीरा शाह को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां पैपराजी से कुछ मिनटों के लिये एक्ट्रेस रुबरु हुई, कश्मीरा ने साफ कहा कि जब राखी की मम्मी का देहांत हुआ, तो वो अमेरिका में थी, एक दिन पहले ही लौटी है, लिहाजा अब वो पूरी तरह से राखी को सपोर्ट कर रही है, आदिल की बैंड बजाने के लिये तैयार है, उन्होने राखी सावंत के साथ ये सब होने पर काफी हैरानी जाहिर की है, उन्होने कहा आखिर ये सब क्या हो गया।

Advertisement

शर्लिन भी सपोर्ट में दिखी
वहीं एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा भी राखी सावंत के सपोर्ट में नजर आई, वो पूरी तरह इस बुरे वक्त में भी हर जगह उनके साथ खड़ी नजर आ रही है, वहीं बात करें आदिल खान की तो रह-रहकर उनकी सच्चाई सामने आ रही है। Rakhi sherlyn बीते साल भी उनका नाम तब चर्चा में आया था, जब उन्हें हर जगह राखी सावंत के साथ देखा जाने लगा, जिसके बाद साफ हो गया कि दोनों डेट कर रहे हैं।

Advertisement

7 महीने पहले शादी
इसी साल जनवरी में राखी सावंत ने खुलासा किया था कि दोनों ने गुपचुप तरीके से 7 महीने पहले शादी कर ली थी, लेकिन आदिल ने ये सच दुनिया से छिपाने को कहा था, इसके बाद आदिल का शादी को मानने से इंकार, rakhi adil1 फिर कबूलनामा, दोनों के बीच झगड़ा, राखी की मां का निधन, फिर आदिल का हिरासत में होना एक-एक कर ये सब होता रहा, अब आदिल जेल में बंद है, राखी इंसाफ मांग रही है।