टीम इंडिया में अनदेखी का शिकार हो रहा ये क्रिकेटर, मौका देने को तैयार नहीं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का प्रदर्शन इस सीरीज में अभी तक शानदार रहा है, लेकिन चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

New Delhi, Feb 25 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे है, सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है, लेकिन टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को इस सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है, आने वाले मैचों में भी इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है, इस खिलाड़ी ने अपने आखिरी टेस्ट मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, इसके बाद भी प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा है।

Advertisement

मौका देने को तैयार नहीं रोहित
रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का प्रदर्शन इस सीरीज में अभी तक शानदार रहा है, लेकिन चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है, kuldeep yadav कुलदीप इस समय शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है, आने वाले मैचों में भी उनको मौका मिलता दिख नहीं रहा है।

Advertisement

इन स्पिनर्स को मौका
शुरुआती दोनों टेस्ट मैचों में विकेट स्पिनर्स के लिये मददगार थी, अश्विन-जडेजा के साथ अक्षर पटेल को भी टीम में शामिल किया गया था, हालिया समय में इन तीनों ने शानदार प्रदर्शन किया है, ये तीनों इस सीरीज में मैच विनर बनकर सामने आये हैं, ऐसे में कुलदीप को अगले मैच में भी बेंच पर ही बैठना पड़ सकता है।

Advertisement

आखिरी मैच में बने थे मैन ऑफ द मैच
कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिये अपना आखिरी टेस्ट मैच बांग्लादेश दौरे पर खेला था, चटगांव में खेले गये अपने पिछले टेस्ट मैच में कुलदीप यादव ने कहर मचाते हुए 40 रन बनाये थे, 8 विकेट भी हासिल किये थे, जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था, लेकिन इस सीरीज के अगले ही मैच में उन्होने प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया था।
टीम – रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रविन्द्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, उमेश यादव और जयदेव उनादकट।