धोती स्कर्ट में परफेक्ट फिगर फ्लान्ट करती दिखी मलाइका अरोड़ा, फैंस दिख रहे फिदा

मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की धोती स्कर्ट के साथ रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहने दिखी, एक्ट्रेस के टॉप तथा स्कर्ट के बीच काफी गैपिंग है, जो उनके लुक को हद से ज्यादा बोल्ड बना रही है।

New Delhi, Feb 28 : स्टाइल तथा लुक्स के मामले में मलाइका अरोड़ा का कोई मुकाबला नहीं है, एक्ट्रेस अकसर ऐसे-ऐसे कपड़ों में स्पॉट होती है, कि फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पाते हैं, एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा व्हाइट प्रिटेंड ड्रेस में नजर आई है, मलाइका ने धोती स्कर्ट के साथ रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहनकर ऐसी अदाएं दिखाई है कि फैंस उनके लुक के दीवाने हो गये हैं, उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

धोती स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप
मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की धोती स्कर्ट के साथ रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहने दिखी, एक्ट्रेस के टॉप तथा स्कर्ट के बीच काफी गैपिंग है, जो उनके लुक को हद से ज्यादा बोल्ड बना रही है। इस रिवीलिंग ड्रेस के साथ ही एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर का हैंडबैग और पीच कलर की हाई हील्स पहनी है।

Advertisement

फैंस को बना रही दीवाना
इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर मलाइका अरोड़ा जैसे ही कैमरे के सामने आई, तो अपने लुक से फैंस को दीवाना बना दिया, इतना ही नहीं मलाइका के पीले कलर की गॉगल्स भी लोगों का ध्यान खींच रही है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

किलर पोज
मलाइका अरोड़ा इस ड्रेस में बांद्रा में स्पॉट हुई, एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा, तो एक से बढकर एक पोज देने लगी, वहीं एक्ट्रेस का कातिलाना लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आपको बता दें कि इन दिनों मलाइका और अर्जुन कपूर की सगाई की खबरें आ रही है, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं, हालांकि इस पर आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है।