ड्रॉप होकर बच गया केएल राहुल का टेस्ट करियर, फैंस खूब ले रहे मजे, मीम्स की बरसात

इंदौर टेस्ट में केएल राहुल के ड्रॉप किये जाने से फैंस बेहद खुश हैं, क्योंकि टीम इंडिया का ये बल्लेबाज पिछले कुछ समय से कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं।

New Delhi, Mar 01 : टीम इंडिया तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा टेस्ट मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है, इंदौर की टर्निंग पिच पर भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में दो बदलाव किये, सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की जगह शुभमन गिल और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जगह उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है।

Advertisement

ड्रॉप होकर भी बच गया राहुल का टेस्ट करियर
इंदौर में मैच शुरु होने के बाद टीम इंडिया के साथ कुछ ऐसा हुआ, जो किसी ने भी नहीं सोचा होगा, लंद ब्रेक तक टीम इंडिया का स्कोर 26 ओवर में 84 रन पर 7 विकेट हो गया, KL Rahul (1) भारतीय टीम पहली पारी में सिर्फ 109 रनों पर सिमट गई, फैंस इंदौर की टर्निंग पिच पर टीम इंडिया का ऐसा बुरा हाल देखकर क्यूरेटर को जमकर कोस रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं कि केएल राहुल के लिये अच्छा ही हुआ, कि वो इस टेस्ट में नहीं खेल रहे, राहुल की जगह शुभमन गिल को टीम में शामिल किया गया है, हालांकि शुभमन भी कुछ खास नहीं कर सके, 21 रन बनाकर आउट हो गये।

Advertisement

फैंस ले रहे मजे
इंदौर टेस्ट में केएल राहुल के ड्रॉप किये जाने से फैंस बेहद खुश हैं, क्योंकि टीम इंडिया का ये बल्लेबाज पिछले कुछ समय से कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं, KL Rahul1 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में केएल राहुल 20, 17 और 01 का स्कोर ही बना पाये, जिससे पूर्व क्रिकेटर्स तथा फैंस के निशाने पर आ गये। केएल राहुल 47 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, उनका बल्लेबाजी औसत 30 से 35 के बीच रहा है।

Advertisement

पिछली 10 पारियों में बेरंग
स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने पिछले 10 टेस्ट पारियों में 8, 12, 10, 22, 23, 10, 2, 20, 17 और 1 रन का स्कोर बनाया है, KL Rahul इस भारतीय सलामी बल्लेबाज ने 2022 में 4 टेस्ट मैचों में 17.13 के मामूली औसत से सिर्फ 137 रन ही बनाये हैं।

Advertisement