किरण खेर से पहले इस एक्ट्रेस से अनुपम खेर ने की थी शादी, तलाक के बाद जी रही ऐसी जिंदगी

अनुपम खेर की पहली पत्नी का नाम मधुमालती कपूर है, मधुमालती और अनुपम खेर कॉलेज के समय में एक-दूसरे के प्यार में थे, फिर दोनों ने साल 1979 में शादी भी कर ली।

New Delhi, Mar 02 : बॉलीवुड के चर्चित एक्टर अनुपम खेर जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं, अनुपम खेर की पत्नी के रुप में ज्यादातर लोग सिर्फ किरण खेर को ही जानते हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि किरण अनुपम खेर की दूसरी पत्नी हैं, इससे पहले भी उन्होने एक शादी की थी, उनकी पहली पत्नी का नाम मधुमालती कपूर है।

Advertisement

चर्चित एक्ट्रेस हैं मधुमालती
अनुपम खेर की पहली पत्नी का नाम मधुमालती कपूर है, मधुमालती और अनुपम खेर कॉलेज के समय में एक-दूसरे के प्यार में थे, फिर दोनों ने साल 1979 में शादी भी कर ली, शादी के बाद अनुपम और मधुमालती ज्यादा समय साथ नहीं रहे, दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया।

Advertisement

एनएसडी से पढाई
मधुमालती कपूर ने भी अनुपम खेर की तरह एनएसडी से पढाई की है, उन्होने कई फिल्मों में काम किया है, मधुमालती को आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन में देखा गया था, इससे पहले मधुमालती गदर-एक प्रेम कथा तथा सोनू की टीटू की स्वीटी समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Advertisement

तलाक के बाद ऐसी जिंदगी
अनुपम खेर से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस मधुमालती ने डायरेक्टर रंजीत कपूर से शादी कर ली, मधुमालती की दूसरी शादी भी नहीं टिकी, उन्होने रंजीत कपूर से भी अलग होने का फैसला लिया, अब वो अकेले जिंदगी गुजार रही हैं, मधुमालती आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं, बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आती हैं, वहीं दूसरी ओर अनुपम खेर ने भी मधुमालती से साल 1985 में अलग होने के बाद किरण खेर से शादी कर ली, दोनों का एक बेटा भी हैं, जिनका नाम सिकंदर खेर है, हालांकि आपको बता दें कि सिकंदर किरण खेर के पहले पति से बेटे हैं, लेकिन अनुपम ने उन्हें अपना नाम दिया है।