लव यू मेरी प्रिंसेज, होली पर सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन पर उड़ेला प्यार, लिखा लेटर

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लिखे लेटर में लिखा है, सबसे अमेजिंग और शानदार इंसान… मेरी सबसे प्यारी खूबसूरत जैकलीन को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं।

New Delhi, Mar 07 : 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग केस में महाठग सुकेश चंद्रशेखर आये दिन जैकलीन के लिये अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं, जैकलीन के लिये सुकेश का एक बार फिर से होली पर प्यार उमड़ा है, सुकेश ने होली पर जैकलीन को होली की बधाई देते हुए एक लेटर लिखा है, ये लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुकेश ने अपने दिल की बात कही है, इतना ही नहीं जैकलीन पर भर-भरकर प्यार उड़ेला है।

Advertisement

खत में सुकेश ने कही ये बात
सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लिखे लेटर में लिखा है, Sukesh Chandrasekhar सबसे अमेजिंग और शानदार इंसान… मेरी सबसे प्यारी खूबसूरत जैकलीन को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं, इस रंगों के त्योहार के दिन मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी में जो रंग फीके या गायब हो गये हैं, उन्हें 100 बार वापस लेकर आऊंगा।

Advertisement

बेबी हमेशा मुस्कुराती रहो
इसके आगे सुकेश चंद्रशेखऱ ने लिखा माई बेबी हमेशा मुस्कुराती रहो,  तुम ये तो जानती हो ना मेरे लिये तुम कितनी जरुरी हो, लव यू मेरी प्रिंसेज, मिस यू माई बी, बाई बोम्मा, माई लव। उन्होने शब्दों के जरिये अपने प्यार को जाहिर करने की कोशिश की है।

Advertisement

मनी लांड्रिंग केस में आया था जैकलीन का नाम
सुकेश चंद्रशेखर मनी लांड्रिंग केस में जैकलीन फर्नाडिंस का नाम भी सामने आया था, गिरफ्तारी के बाद सुकेश ने ईडी के सामने खुलासा किया था कि उसने जैकलीन और उनके परिवार पर 10 करोड़ रुपये खर्च किये हैं, सुकेश ने ना सिर्फ जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स दिये, बल्कि महंगी और लग्जरी कारें भी तोहफे में दी।