कंगना रनौत के लॉकअप नये सीजन का पहला कंटेस्टेंट कंफर्म, जल्द होगा ऐलान

दिव्या अग्रवाल अभय और कार्टल जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं, दिव्या ने वेब सीरीज के अलावा कई ब्रांड एंडोर्समेंट किये हैं, दिव्या की वेब सीरीज और काम से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी की बात होती है।

New Delhi, Mar 09 : कंगना रनौत के शो लॉकअप नये सीजन के साथ वापसी करने को तैयार है, लॉकअप सीजन 2 को लेकर फैंस भी खूब एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं, हर कोई जानना चाहता है कि कंगना के शो के नये सीजन में कौन-कौन कंटेस्टेंट बवाल मचाने वाले हैं, इन्हीं बीच अब खबर आई है कि बिग बॉस ओटीटी बिनर दिव्या अग्रवाल लॉकअप 2 का हिस्सा होगी, रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत के शो में ग्लैमर के साथ कंट्रोवर्सी का तड़का लगाने के लिये दिव्या अग्रवाल को ऑफर किया गया है।

Advertisement

दिव्या होगी लॉकअप 2 का हिस्सा
दिव्या अग्रवाल के लॉकअप सीजन 2 का हिस्सा बनने को लेकर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आया है, ना ही दिव्या ने और ना ही लॉकअप मेकर्स की ओर से कुछ बयान जारी किया गया है, लेकिन विश्वस्त सूत्रों का दावा है कि दिव्या कंगना के शो में नजर आएंगी।

Advertisement

रोहित शेट्टी शो को किया मना
कंगना के शो में हिस्सा लेने की खबरों से पहले दिव्या का नाम रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी शो के लिये भी सामने आया था, लेकिन एक्ट्रेस ने शो के लिये साफ मना कर दिया था। कहा जाता है कि वो इस शो के लिये तैयार नहीं थी, इसी वजह से उन्होने ऑफर रिजेक्ट कर दिया।

Advertisement

दिव्या अग्रवाल का वर्कफ्रंट
दिव्या अग्रवाल अभय और कार्टल जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं, दिव्या ने वेब सीरीज के अलावा कई ब्रांड एंडोर्समेंट किये हैं, दिव्या की वेब सीरीज और काम से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी की बात होती है, दिव्या हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई थी, वरुण से अलग हो जाने के महीनों बाद भी दोनों के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली थी।