हेमा मालिनी के बाद 27 साल छोटी एक्ट्रेस पर दिल हार बैठे थे धर्मेन्द्र, बन सकती थी तीसरी पत्नी, लेकिन

हेमा मालिनी से दूसरी शादी के बाद धर्मेन्द्र का दिल मचल गया था, जी हां, एक्टर के कम फैंस को ही इस बात की जानकारी है, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि धर्मेन्द्र ने खुद से 27 साल छोटी एक्ट्रेस से प्यार करने की गलती कर बैठी थी।

New Delhi, Mar 10 : बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर धर्मेन्द्र के लाखों-करोड़ों फैंस हैं, उन्होने अपनी एक्टिंग से लाखों दिल जीते, धर्मेन्द्र फिल्मों को लेकर जितने पॉपुलर थे, उतने ही अपने इश्क मिजाज के लिये भी जाने जाते थे, धरम पाजी जब फिल्मों में आये, तो ना सिर्फ पहले से शादीशुदा थे, बल्कि 2 बच्चों के बाप भी थे, लेकिन इसके बावजूद उनका दिल हेमा मालिनी के लिये धड़कने लगा, धरम जी ने पहली पत्नी को तलाक देकर हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली, हेमा और धरम जी के भी दो बच्चे हैं। हालांकि दूसरी शादी के बाद भी उनका इश्क मिजाज कम नहीं हुआ था।

Advertisement

दूसरी शादी के बाद किस पर आया दिल
हेमा मालिनी से दूसरी शादी के बाद धर्मेन्द्र का दिल मचल गया था, जी हां, एक्टर के कम फैंस को ही इस बात की जानकारी है, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि धर्मेन्द्र ने खुद से 27 साल छोटी एक्ट्रेस से प्यार करने की गलती कर बैठी थी। बॉलीवुड गॉसिप के मुताबिक धर्मेन्द्र का दिल एक्ट्रेस अनीता राज पर आ गया था, अनीता धरम जी से करीब 27 साल छोटी छथी, साथ में फिल्में करने तथा समय बिताने के कारण दोनों की नजदीकियां बढने लगी।

Advertisement

गुस्से में तिलमिला गई हेमा मालिनी
मनोरंजन जगत की खबरों के मुताबिक दोनों एक्टर्स के इश्क की बात यहां तक बढ गई कि धर्मेन्द्र डायरेक्टर्स से अनीता को कास्ट करने की सिफारिशें करने लगे, वहीं जब ये बात ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को पता चली, तो वो गुस्से में तिलमिला गई।

Advertisement

जब हेमा को बात पता चली
हेमा मालिनी को जब ये बात पता चली, तो पहले तो वो इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रही थी, जब उन्हें कंफर्म हो गया, तो उन्होने धरम जी को वॉर्निंग दे दी, इसके बाद धर्मेन्द्र ने भी अनीता से दूरी बना ली, Hema-Malini (1) साथ ही ऐसा कहा जाता है कि अनीता पर भी बदनामी का ठप्पा लग गया, जिसके बाद उन्होने भी फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली, फिर बाद में टीवी इंडस्ट्री की ओर बढ गई।