खूबसूरत और ग्लैमरस ही नहीं, बेहद स्टाइलिश भी पंकज त्रिपाठी की बेटी, देखिये तस्वीरें

आशी त्रिपाठी की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स का कहना है कि आशी हूबहू अपने पापा यानी पंकज त्रिपाठी की तरह दिखती है।

New Delhi, Mar 10 : पंकज त्रिपाठी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे शानदार एक्टरों में गिने जाते हैं, परदे पर अकसर धीर-गंभीर लुक में नजर आने वाले पंकज की एक्टिंग के लाखों दीवाने हैं, हालांकि इस रिपोर्ट में हम उनके बारे में नहीं बल्कि उनकी बेटी आशी त्रिपाठी के बारे में बताने जा रहे हैं। वैसे भी पंकज अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करते हैं।

Advertisement

लाइमलाइट से दूर
पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल है, जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर कम ही चर्चा में रहते हैं, उनकी बेटी आशी त्रिपाठी भी फेमस स्टार किड होने के बाद भी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है। हालांकि पंकज कुछ खास मौकों पर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन देना नहीं भूलते।

Advertisement

सोशल मीडिया पर छाई है तस्वीरें
आशी त्रिपाठी की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स का कहना है कि आशी हूबहू अपने पापा यानी पंकज त्रिपाठी की तरह दिखती है। आशी अन्य स्टारकिड्स की तुलना में बेहद सिंपल रहना पसंद करती है, जिसका अंदाजा उनकी तस्वीरों से लगाया जा सकता है।

Advertisement

अवॉर्ड शो में
कुछ समय पहले आशी अपनी मां और पापा के साथ आइफा अवॉर्ड शो में नजर आई थी, इस दौरान उन्होने ब्लू कलर की सिंपल सी ड्रेस पहन रखी थी, आशी अकसर साधारण लुक में ही नजर आती है, मेकअप भी कम ही करती हैं।