सचिन पायलट के निशाने पर अपनी ही सरकार, कम शब्दों में बड़ी बात कह गये पूर्व डिप्टी सीएम

बीजेपी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने 3 विधवाओं का जिक्र करते हुए ट्वीट कर लिखा, सरकार 3 बहादुरों से इतनी डरती क्यों है, पुलिस उन्हें रातों-रात उठा ले गई, पता नहीं कहां ले गये हैं।

New Delhi, Mar 11 : बीजेपी ने शुक्रवार को अपने राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के कथित रुप से पुलिस के साथ झड़प में घायल होने के बाद विरोध-प्रदर्शन की घोषणा की, जब बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिजनों से मिलने जा रहे थे, उसी दौरान ये घटना हुई, शुक्रवार रात में पुलिस ने 3 प्रदर्शनकारी विधवाओं को जयपुर में सचिनस पायलट के आवास के बाहर से उठाया था, उन्हें वापस अपने शहरों में भेज दिया, इसके अलावा उनके कुछ और समर्थकों को जयपुर के बाहरी इलाके बगरु में सेज पुलिस स्टेश में रखा गया था, वहीं सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है।

Advertisement

सचिन पायलट की प्रतिक्रिया
राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट शुक्रवार को टोंक में थे, उन्होने घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया, सचिन ने कहा किसी को अपने अहंकार को रास्ते में नहीं आने देना चाहिये, sachin gehlot अगर लोगों की कुछ मांगें है, तो उन्हें पूरा किया जा सकता है, देश में ये संदेश नहीं जाना चाहिये कि हम वीरों की बात सुनने को भी तैयार नहीं हैं, चाहे आप सहमत हों, या असहमत (उनकी मांगों के साथ) ये बात अलग बात है, मामले को बेहतर तरीके से सुलझाया जा सकता था, जिस तरह से पुलिस ने उनके साथ व्यवहार किया, उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता, इसकी जांच की जानी चाहिये, कार्रवाई की जानी चाहिये।

Advertisement

किरोड़ी लाल मीणा का ट्वीट
बीजेपी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने 3 विधवाओं का जिक्र करते हुए ट्वीट कर लिखा, सरकार 3 बहादुरों से इतनी डरती क्यों है, पुलिस उन्हें रातों-रात उठा ले गई, पता नहीं कहां ले गये हैं, महिलाएं सिर्फ सीएम अशोक गहलोत से मिलने की गुहार लगा रही है, सीएम उन्हें सुनने से इतने क्यों घबराये हुए हैं। किरोड़ी लाल मीणा विधवाओं में से एक से मिलने जयपुर के बाहरी इलाके चोमू जा रहे थे, जब उन्होने दावा किया कि वो सामोद बालाजी मंदिर जा रहे थे, पुलिस ने कहा कि वो मंदिर से करीब 25 किमी दूर अमरसर में एक विधवा से मिलने जा रहे थे।

Advertisement

पुलिस से नोंक-झोंक
हालांकि बीजेपी सांसद को सामोद पुलिस ने रोक लिया, एसपी जयपुर ग्रामीण राजीव पचर के वाहन के अंदर धकेल दिया गया, किरोड़ी लाल ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की, उनके कपड़े फाड़ दिये, एक ट्वीट में उन्होने कहा मैं अपने समर्थकों के साथ सामोद बालाजी के दर्शन करने जा रहा था, लेकिन सामोद थाने की पुलिस ने मुझे रोका, गाली दी, मेरे साथ मारपीट की। क्या वीरों के साथ खड़ा होना इतना बड़ा अपराध है, कि गहलोत सरकार एक जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है।