Categories: सियासत

सचिन पायलट के निशाने पर अपनी ही सरकार, कम शब्दों में बड़ी बात कह गये पूर्व डिप्टी सीएम

बीजेपी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने 3 विधवाओं का जिक्र करते हुए ट्वीट कर लिखा, सरकार 3 बहादुरों से इतनी डरती क्यों है, पुलिस उन्हें रातों-रात उठा ले गई, पता नहीं कहां ले गये हैं।

New Delhi, Mar 11 : बीजेपी ने शुक्रवार को अपने राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के कथित रुप से पुलिस के साथ झड़प में घायल होने के बाद विरोध-प्रदर्शन की घोषणा की, जब बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिजनों से मिलने जा रहे थे, उसी दौरान ये घटना हुई, शुक्रवार रात में पुलिस ने 3 प्रदर्शनकारी विधवाओं को जयपुर में सचिनस पायलट के आवास के बाहर से उठाया था, उन्हें वापस अपने शहरों में भेज दिया, इसके अलावा उनके कुछ और समर्थकों को जयपुर के बाहरी इलाके बगरु में सेज पुलिस स्टेश में रखा गया था, वहीं सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है।

सचिन पायलट की प्रतिक्रिया
राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट शुक्रवार को टोंक में थे, उन्होने घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया, सचिन ने कहा किसी को अपने अहंकार को रास्ते में नहीं आने देना चाहिये, अगर लोगों की कुछ मांगें है, तो उन्हें पूरा किया जा सकता है, देश में ये संदेश नहीं जाना चाहिये कि हम वीरों की बात सुनने को भी तैयार नहीं हैं, चाहे आप सहमत हों, या असहमत (उनकी मांगों के साथ) ये बात अलग बात है, मामले को बेहतर तरीके से सुलझाया जा सकता था, जिस तरह से पुलिस ने उनके साथ व्यवहार किया, उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता, इसकी जांच की जानी चाहिये, कार्रवाई की जानी चाहिये।

किरोड़ी लाल मीणा का ट्वीट
बीजेपी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने 3 विधवाओं का जिक्र करते हुए ट्वीट कर लिखा, सरकार 3 बहादुरों से इतनी डरती क्यों है, पुलिस उन्हें रातों-रात उठा ले गई, पता नहीं कहां ले गये हैं, महिलाएं सिर्फ सीएम अशोक गहलोत से मिलने की गुहार लगा रही है, सीएम उन्हें सुनने से इतने क्यों घबराये हुए हैं। किरोड़ी लाल मीणा विधवाओं में से एक से मिलने जयपुर के बाहरी इलाके चोमू जा रहे थे, जब उन्होने दावा किया कि वो सामोद बालाजी मंदिर जा रहे थे, पुलिस ने कहा कि वो मंदिर से करीब 25 किमी दूर अमरसर में एक विधवा से मिलने जा रहे थे।

पुलिस से नोंक-झोंक
हालांकि बीजेपी सांसद को सामोद पुलिस ने रोक लिया, एसपी जयपुर ग्रामीण राजीव पचर के वाहन के अंदर धकेल दिया गया, किरोड़ी लाल ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की, उनके कपड़े फाड़ दिये, एक ट्वीट में उन्होने कहा मैं अपने समर्थकों के साथ सामोद बालाजी के दर्शन करने जा रहा था, लेकिन सामोद थाने की पुलिस ने मुझे रोका, गाली दी, मेरे साथ मारपीट की। क्या वीरों के साथ खड़ा होना इतना बड़ा अपराध है, कि गहलोत सरकार एक जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago