हार्ट अटैक के बाद पहली बार रैंप वॉक करती दिखी सुष्मिता सेन, एक्स ब्वॉयफ्रेंड करते दिखे केयर, वीडियो

कुछ समय पहले ही सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक के बाद पहली बार लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते देखा गया, इसके बाद सुष्मिता को उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New Delhi, Mar 12 : सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत तथा स्मार्ट हिरोइनों में से एक है, पिछले कुछ समय से वो अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रही है, सुष्मिता सेन ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर खुद ही बताया था कि उन्हें एक मेजर हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उन्हें एक बड़ी सर्जरी करवानी पड़ी, सुष्मिता को लेकर उनके फैंस काफी चिंतित हो गये थे, कुछ समय पहले ही सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक के बाद पहली बार लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते देखा गया, इसके बाद सुष्मिता को उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

हार्ट अटैक के बाद पहली बार दिखी सुष्मिता
जैसा कि हमने आपको अभी बताया कि पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी को हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते देखा गया था, ये पहली बार है कि एक्ट्रेस हार्ट अटैक के बाद इस तरह काम पर नजर आई है, पीले लहंगे में सुष्मिता सेन ने बहुत खूबसूरती से रैम्प वॉक किया, उन्हें इस तरह स्वस्थ्य तथा एक्टिव देख उनके फैंस बेहद खुश हैं।

Advertisement

एक्स कर रहे ध्यान
इस वीडियो में आप खुद भी देख सकते हैं कि सुष्मिता सेन अपनी रैम्प वॉक के बाद वेन्यू से निकलती दिखाई दे रही है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुष्मिता के साथ उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड तथा करीबी दोस्त रोहमन शॉल भी साथ हैं, जो उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

दोनों का हो गया था ब्रेकअप
आपको बता दें कि रोहमन और सुष्मिता काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं, sushmit-sen-modi हालांकि कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था, इसके बाद खबर आई कि सुष्मिता ललित मोदी के साथ रिलेशन में हैं, दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये इसका ऐलान किया था।