पत्नी के चरित्र पर था शक, टुकड़े-टुकड़े कर पानी की टंकी में फेंका, 2 महीने बाद खुला राज

आरोपित पति का नाम पवन ठाकुर है, जबकि उसकी पत्नी का नाम सती साहू था, पवन ठाकुर को अपनी पत्नी पर बेवफाई का शक था, इसी वजह से उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

New Delhi, Mar 13 : छत्तीसगढ के बिलासपुर में श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसी एक वारदात सामने आई है, घटना में आरोपित पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है, फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर पानी की टंकी में डाल दिया, ये वारदात छत्तीसगढ के बिलासपुर के उसलापुर की है। आइये आपको पूरा मामला बताते हैं।

Advertisement

पत्नी पर वेबफाई का शक
आरोपित पति का नाम पवन ठाकुर है, जबकि उसकी पत्नी का नाम सती साहू था, पवन ठाकुर को अपनी पत्नी पर बेवफाई का शक था, इसी वजह से उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है, पुलिस को शक है कि करीब 1 से 2 महीने पहले ही सती साहू की हत्या हुई, पुलिस ने मामले में आरोपित पति पवन ठाकुर को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

शव बरामद
मृतक पत्नी के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है, आरोपित ने पत्नी की हत्या करके उसके शव के टुकड़े कर दिये, फिर घर की छत पर लगी पानी की टंकी के अंदर उसे फेंक दिया, पुलिस ने पानी की टंकी से शव के टुकड़े बरामद कर लिये हैं।

Advertisement

श्रद्धा वालकर से मिलता-जुलता मामला
छत्तीसगढ का ये मामला हाल ही में दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर से मिलता-जुलता है, shardha aftab जिसमें आरोपित आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव इन पार्टनर की जान ले ली थी, फिर उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिये। फिर उन टुकड़ों को फ्रिजर में रखा, उन्हें 3 महीने तक घर के आस-पास के इलाकों में ठिकाने लगाता रहा।