जूही चावला से शादी का हाथ मांगने उनके घर पहुंच गये थे सलमान खान, पिता की बात सुन रह गये थे सन्न

सलमान खान का नाम जब भी आता है, तो उनके साथ ऐश्वर्या राय का नाम जोड़ा जाता है, लेकिन ऐश ही नहीं बल्कि जूही चावला थी, जिनसे सलमान एक समय शादी करना चाहते थे।

New Delhi, Mar 14 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम जब भी आता है, तो एक सवाल फैंस के जेहन में जरुर आता है कि भाईजान शादी कब करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है कि सलमान ने कभी शादी के लिये मन नहीं बनाया, एक बार तो ऐसा हुआ था कि दबंग खान शादी के लिये एक्ट्रेस के घर पहुंच गये थे, इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पिता से उनका हाथ मांग लिया था, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि सलमान आज तक कुंवारे हैं, जानिये वो कौन सी एक्ट्रेस थी, जिसके घर सलमान पहुंच गये थे, उनके पिता ने सलमान को क्या जवाब दिया था।

Advertisement

जूही चावला को पत्नी बनाना चाहते थे सलमान
सलमान खान का नाम जब भी आता है, तो उनके साथ ऐश्वर्या राय का नाम जोड़ा जाता है, लेकिन ऐश ही नहीं बल्कि जूही चावला थी, जिनसे सलमान एक समय शादी करना चाहते थे, salman khan सलमान ने इस बात का खुलासा खुद ही एक इंटरव्यू में किया था, इस इंटरव्यू की एक छोटी सी क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें सलमान जूही चावला से जुड़ा ये किस्सा खुद बता रहे हैं।

Advertisement

इस वजह से पिता ने कर दिया था मना
सलमान इस वीडियो में एक चैट शो में बैठे दिख रहे हैं, एक्टर ने व्हाइट जींस के साथ ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी है, सिर पर टोपी लगाये हुए हैं, सलमान खान होस्ट से कहते हैं कि जूही बहुत प्यारी लड़की है, एक बार मैं उनके पिता से जूही का हाथ मांगने शादी के लिये गया था, जूही के पिता ने कहा था नहीं मुझे लगता है कि बिल फिट नहीं है।

Advertisement

वीडियो हो रहा वायरल
सलमान खान इस वीडियो में कापी ज्यादा साफ्ट तरीके से बात करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस शॉक्ड हैं, salman khan आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा, लेकिन कोई रिश्ता शादी तक नहीं पहुंचा। वो आज भी अविवाहित हैं।

Advertisement