पटना जंक्शन पर लगे थ टीवी पर चलने लगा गंदा वीडियो, परिवार संग देखकर झेप गये लोग

घटना की सूचना मिलते ही मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार ने इसे गंभीरता से लिया, फिर संबंधित एजेंसी दत्ता कम्यूनिकेशन के खिलाफ आरपीएफ पोस्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

New Delhi, Mar 20 : बिहार की राजधानी पटना में विश्वस्तरीय पटना जंक्शन पर रविवार को ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों को अपने परिवार के सामने काफी शर्मसार होना पड़ा, दरअसल दानापुर मंडल के पटना जंक्शन पर लगी टीवी स्क्रीन पर अचानक विज्ञापन के बदले अश्लील वीडियो का प्रसारण होने लगा, आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक रविवार को दिन में थोड़ी देर के लिये पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगे टीवी स्क्रीन में अश्लील वीडियो चलने लगी थी।

Advertisement

लोग कर रहे थे ट्रेन का इंतजार
तब सारे प्लेटफॉर्म पर भीड़ जमा थी, लोग सपरिवार स्ट्रेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, तभी अचानक अश्लील वीडियो दिखाये जाने से प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग झेप गये, इस घटना के बाद विज्ञापन एजेंसी के कंट्रोल में छापेमारी की गई, तो वहां के कर्मचारी गंदी फिल्म देखते मिले, हालांकि आरपीएफ को देखते ही कंट्रोल रुम में बैठे कर्मचारियों ने तत्काल इसे डिलीट कर दिया।

Advertisement

जीआरपी और आरपीएफ को सूचना
इस बात की सूचना जीआरपी और आरपीएफ को आनन-फानन में दी गई, आरपीएफ के अधिकारियों ने तत्काल संबंधित एजेंसी को फोन कर अश्लील फिल्म चलाये जाने की सूचना दी, इसे तत्काल बंद करने को भी कहा गया, फिल्म बंद होने के बाद आरपीएफ की ओर से कंट्रोल समेत तमाम वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना पहुंचाई गई।

Advertisement

आरपीएफ थाने में केस दर्ज
घटना की सूचना मिलते ही मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार ने इसे गंभीरता से लिया, फिर संबंधित एजेंसी दत्ता कम्यूनिकेशन के खिलाफ आरपीएफ पोस्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिली है, मामले में सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है, संबंधित एजेंसी के खिलाफ आरपीएफ थाने में केस दर्ज किया गया है, एजेंसी के खिलाफ जुर्माना भी किया जाएगा, उसे हटाते हुए ब्लैक लिस्ट में डाल दिया जाएगा।

एजेंसी पर लगाया जाएगा जुर्माना
अधिकारियों ने कहा कि इस तरह की घटना बर्दाश्त के लायक नहीं है, वहीं एजेंसी के कर्मचारियों को हिरासत में भी लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है, एजेंसी के मालिक को बुलाया गया है, रविवार होने के कारण कॉमर्शियल विभाग की ओर से जुर्माना नहीं किया गया है, सोमवार को संबंधित एजेंसी पर जुर्माने के साथ टर्मिनेशन की कार्रवाई भी की जाएगी।

Tags :