कई महिलाओं से रिश्ते, गंदा वीडियो, सामने आया अमृतपाल सिंह का एक और काला सच

इंस्टाग्राम पर अमृतपाल के साथ उन महिला फॉलोवर्स की लंबी सूची है, जिन्हें वो नियमित रुप से मैसेज करता है, चैट में से एक में अमृतपाल ने एक महिला को लिखा, तो हमारी एक्सट्रा मैरिटल पक्की हो गई है।

New Delhi, Mar 23 : खालिस्तान समर्थक तथा अलगाववादी अमृतपाल सिंह संधू को लेकर रोज नये खुलासे हो रहे हैं, अब ये बात सामने आई है कि उसने सोशल मीडिया पर कई महिलाओं (सिंगल तथा शादीशुदा) से बातचीत की, फिर उन महिलाओं को उनके अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने का घिनौना काम किया, महिलाओं के साथ अमृतपाल के किये गये चैट से पता चलता है कि वो कोई वादा नहीं और छोटी शादियों में यकीन रखता है, इतना ही नहीं वीडियो कॉल पर वो महिलाओं को किस करने का भी आदी था।

Advertisement

थोड़े समय के लिये संबंध
इंडिया टुडे टीवी के अनुसार उनके हाथ लगे 12 वॉयस नोट्स में, अमृतपाल को ये कहते हुए सुना जाता है, कि वो महिलाओं के साथ थोड़े समय के लिये संबंध बनाना चाहता है, इस रिश्ते में कुछ भी गंभीर नहीं है, amritpal (1) इसी तरह से एक अन्य नोट में उसका कहना है कि महिलाएं बहुत जल्दी गंभीर हो जाती है, तिसरे में अमृतपाल एक महिला के बारे में बात करता है जो तब तक उसके साथ संबंध बनाने को तैयार है, जब तक उसकी शादी पर इसका असर ना हो।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लंबी लिस्ट
इंस्टाग्राम पर अमृतपाल के साथ उन महिला फॉलोवर्स की लंबी सूची है, जिन्हें वो नियमित रुप से मैसेज करता है, चैट में से एक में अमृतपाल ने एक महिला को लिखा, तो हमारी एक्सट्रा मैरिटल पक्की हो गई है, इसके बाद उसने लिखा, हमारा हनीमून दुबई में होगा, जवाब में महिला हंसने वाले इमोजी भेजती है।

Advertisement

पपलप्रीत ने भागने में मदद की
इस बीच अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि खालिस्तान समर्थक भगोड़े अमृतपाल सिंह संधू के पुलिस से भागने में 38 वर्षीय पपलप्रीत सिंह का दिमाग था, जो पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई के संपर्क में था, वो उससे निर्देश ले रहा था, amritpal singh (1) अधिकारियों ने कहा कि पपलप्रीत को अमृतपाल के सलाहकारों में से एक माना जाता है, जो विभिन्न मुद्दों पर उसे सलाह देता था। अमृतपाल के पिछले साल भारत लौटने के बाद से ही पपलप्रीत उसके साथ काम कर रहा था, अमृतपाल ने भारत लौटने के बाद एक्टर दीप सिद्धू द्वारा स्थापित संगठन वारिस पंजाब दे की बागडोर संभाल ली थी, दीप सिद्धू की 2021 में एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।