इन 5 राशियों के जातक रहें सावधान!, एक महीने मचेगा हड़कंप, गुरु अस्त करेंगे परेशान

गुरु एक महीने तक इसी अवस्था में अस्त रहने वाले हैं, इस दौरान 5 राशि के जातकों को उतार-चढाव, मुश्किलें आदि का सामना करना पड़ेगा।

New Delhi, Mar 28 : ज्योतिष के मुताबिक हर ग्रह अपनी निश्चित समय पर ही राशि परिवर्तन, उदय और अस्त होता है, इस महीने की 31 तारीख को गुरु ग्रह अपनी ही राशि मीन में गोचर होने जा रहे हैं, 22 अप्रैल में इस अवस्था में ही मेष में गोचर करेंगे, गुरु के 31 मार्च को अस्त होने से कई राशि के जातकों के जीवन में भूचाल आने वाला है, आपको बता दें कि गुरु एक महीने तक इसी अवस्था में अस्त रहने वाले हैं, इस दौरान 5 राशि के जातकों को उतार-चढाव, मुश्किलें आदि का सामना करना पड़ेगा।

Advertisement

धनु- ज्योतिष के मुताबिक गुरु के अस्त होने से धनु रासि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होगी, अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें, आपकी मां को भी स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, ऐसे में मां का समय-समय पर चेकअप करवाते रहे, रिलेशनशिप में रह रहे लोगों के लिये समय थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है।

Advertisement

मिथुन- गुरु के अस्त होने से इस राशि के व्यापारियों के लिये समय मुश्किलों भरा होगा, इस राशि के लोगों को बिजनेस या पार्टनरशिप में कारोबार करने से थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, वैवाहिक जीवन में संतुलन बना कर रखें, वहीं किसी तरह के वाद-विवाद में ना पड़ें।

Advertisement

कन्या- इस राशि के जातकों के जीवन में काफी उतार-चढाव देखने को मिल सकता है, इस दौरान किसी भी तरह के वाद-विवाद से दूरी बनाने में ही भलाई है, जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, ऐसे में संभलकर रहें, इस अवधि में कई समस्याएं आपको घेरेगी, इसलिये दूसरों के सामने अच्छे से पेश आएं।

मीन- गुरु इसी राशि में अस्त होने जा रहे हैं, इस दौरान इन राशि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझना पड़ सकता है, इतना ही नहीं आपको कार्यक्षेत्र में भी कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, काम का बोझ रहेगा, जिस कारण आप परिवार को कम समय दे पाएंगे, आर्थिक स्थिति कमजोर होगी, बचत करने में विफल रहेंगे, ऐसे में धन संबंधित कोई बड़ा फैसला ना लें।

कुंभ- ज्योतिष के मुताबिक इस राशि के जातकों की वाणी इस अवधि में थोड़ी कमजोर हो सकती है, जो की करीबियों के साथ रिश्ते खराब कर सकता है, ऐसे में अपने शब्दों का इस्तेमाल सोच-विचार कर करें, आत्मविश्वास में भी कमी देखने को मिलेगी, इस अवधि में किसी भी तरह का कोई निवेश ना करें।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

Tags :