जसप्रीत बुमराह के खेलने पर आया नया अपडेट, कप्तान रोहित ने बताई पूरी बात

रोहित शर्मा ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जसप्रीत बुमराह को लेकर नया अपडेट दिया है, उन्होने बुमराह के आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ी बात बताई है।

New Delhi, Mar 29 : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर नया अपडेट दिया है, मुंबई इंडियंस की टीम टूर्नामेंट में पहला मैच आरसीबी के खिलाफ खेलेगी, मुंबई आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है, मुंबई ने रोहित की कप्तानी में 5 बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी जीती है, ऐसे में इस बार भी टीम की निगाहें एक बार और चैंपियन बनने पर होगी।

Advertisement

बुमराह को लेकर बड़ा अपडेट
रोहित शर्मा ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जसप्रीत बुमराह को लेकर नया अपडेट दिया है, उन्होने बुमराह के आईपीएल में खेलने को लेकर कहा कि वो आईपीएल में नहीं खेलेंगे, साथ ही उन्होने ये भी बताया कि Jasprit bumrah बुमराह की जगह कौन खिलाड़ी टीम में शामिल होगा, इसका ऐलान अगले 1-2 दिन में कर दिया जाएगा, आपको बता दें कि कई टीमों ने अपने चोटिल खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है, जबकि कई टीमें जल्द करेगी।

Advertisement

खुद को लेकर कही ये बात
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब कप्तान रोहित शर्मा से ये पूछा गया कि Rohit Sharma IPL4 क्या आप आईपीएल के कुछ मैचों में आराम करेंगे, तो हिटमैन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि इसका उत्तर कोच देंगे, टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने इस पर कहा कि क्या आप चाहते हैं कि रोहित आराम करें, कोच ने कहा कि एक कोच के तौर पर हम यही चाहते हैं कि वो शानदार प्रदर्शन करें।

Advertisement

आरसीबी के खिलाफ पहला मैच
मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 में अपने अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ मैच से करेगी, ये मैच बंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा, Mumbai indians मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है, रोहित की कप्तानी में पांच बार चैंपियन बन चुकी है, हालांकि मुंबई के लिये पिछला सीजन बेहद खराब रहा था।