राघव चड्ढा संग सात फेरे लेगी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा!, सिंगर ने लगा दी मुहर, फोन कर दी बधाई

हार्डी संधु ने कहा कि उन्हें खुशी है कि परिणीति चोपड़ा आखिरकार जिंदगी में सेटल हो रही है, उन्होने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार ये हो रहा है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

New Delhi, Mar 31 : एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा तथा आप सांसद राघव चड्ढा की शादी के खूब चर्चे हो रहे हैं, पहले दोनों को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, अब हाल ही में वो दिल्ली एयरपोर्ट पर साथ देखे गये। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है, इस बीच परिणीति चोपड़ा के दोस्त तथा सिंगर हार्डी संधु ने इस खबर पर मुहर लगा दी है, उनके मुताबिक दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

Advertisement

फोन पर दी बधाई
हार्डी संधु ने कहा कि उन्हें खुशी है कि परिणीति चोपड़ा आखिरकार जिंदगी में सेटल हो रही है, उन्होने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार ये हो रहा है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, हार्डी ने ये भी कहा कि उन्होने परिणीति से फोन पर बात की, उन्हें बधाई दी है।

Advertisement

शादी की चर्चा
सिंगर ने बताया कि जब वो 2022 में स्पाई थ्रिलर कोड नेम- तिरंगा की शूटिंग कर रहे थे, तो उनकी शादी के बारे में चर्चा होती थी, तो उन्होने कहा था कि मैं तभी शादी करुंगी, जब मुझे लगेगा कि मुझे सही इंसान मिल गया है। Raghav pari आपको बता दें कि हाल ही में राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया पर एक रैली का वीडियो पोस्ट किया था, जिसे एक्ट्रेस ने तुरंत लाइक किया, इसके बाद यूजर्स दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा करने लगे।

Advertisement

दिल्ली एयरपोर्ट
आपको बता दें कि मुंबई में लंच और डिनर पर साथ स्पॉट होने के बाद हाल ही में परिणीति दिल्ली आई थी, तो राघव चड्ढा खुद उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे, पैपराजी को देखते ही दोनों जल्दी से कार में बैठ गये, जिसके बाद चर्चा तेज हो गई कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियली करने वाले हैं।