ये स्पोर्ट्स एंकर खींच रही सबका ध्यान, तस्वीरें बढा रही लोगों के दिल की धड़कन

IPL एंकर नशप्रीत सिंह ने यूनिवर्सिटी ऑफ मेलबर्न से ग्रेजुएशन किया है, वो अंग्रेजी के अलावा हिंदी तथा पंजाबी भी बोलना जानती हैं।

New Delhi, Apr 03 : आईपीएल 2023 की शुरुआत हो चुका है, आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स से है, हालांकि इस लीग में ग्राउंड के बाहर पंजाबी मूल की एंकर नशप्रीत सिंह अपना खूब जलवा बिखेर रही है, इस खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर की खूब बातें हो रही है, आइये इस एंकर के बारे में जानते हैं।

Advertisement

भारतीय मूल की एंकर
आईपीएल में जलवा बिखेरने वाली ये खूबसूरत एंकर भले ही भारतीय मूल की हो, लेकिन उनकी पैदाइश भारत में नहीं हुई है, नशप्रीत का जन्म साल 1998 में आइलैंड नेशन फिजी में हुई थी, लेकिन वो ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में पली बढी हैं, इसी देश की नागरिक हैं, हालांकि उनका गहरा संबंध पंजाब से भी है।

Advertisement

कई भाषाओं में माहिर
नशप्रीत सिंह ने यूनिवर्सिटी ऑफ मेलबर्न से ग्रेजुएशन किया है, वो अंग्रेजी के अलावा हिंदी तथा पंजाबी भी बोलना जानती हैं, हालांकि वो आईपीएल में अंग्रेजी में ही बात करती नजर आती हैं, नशप्रीत ने 2014 में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके अलावा वो शॉर्ट फिल्मों में भी किस्मत आजमा चुकी हैं।

Advertisement

टी-20 विश्वकप में भी आई थी नजर
नशप्रीत सिंह को किताबें पढने और ट्रैवलिंग का बेहद शौक है, वो आईपीएल 2021 और टी-20 विश्वकप में भी एंकरिंग करती नजर आ चुकी हैं, हालांकि इन दिनों वो आईपीएल 2023 को लेकर चर्चा में हैं, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।