2-2 रेस्टोरेंट के मालिक हैं तारक मेहता के अब्दुल, इस मजबूरी में लिया बिजनेस करने का फैसला

1990 में फिल्म वंश में एक छोटा का रोल करके शरद सांकला ने अपने करियर की शुरुआत की थी, रोला छोटा था, सो उन्हें सिर्फ 50 रुपये दिये गये थे।

New Delhi, Apr 05 : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो घर-घर में देखा जाता है, इस शो ने कई कलाकारों को फेमस कर दिया, इस शो के कई कलाकार रीयल लाइफ में काफी अमीर हैं, खुद का बिजनेस भी चला रहे हैं, इसी कड़ी में हमारे अब्दुल मियां भी पीछे नहीं हैं, जी हां, पिछले 15 सालों से शो में शरद सांकला अब्दुल का किरदार निभाते आ रहे हैं, उन्हें अब इसमें खूब पसंद भी किया जा रहा है, शो में वो भले ही सोडा शॉप चलाते दिखते हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनके खुद के दो-दो रेस्टोरेंट हैं।

Advertisement

फिल्मों से करियर की शुरुआत
1990 में फिल्म वंश में एक छोटा का रोल करके शरद सांकला ने अपने करियर की शुरुआत की थी, रोला छोटा था, सो उन्हें सिर्फ 50 रुपये दिये गये थे, लेकिन इस छोटे किरदार के लिये भी उन्हें काफी नोटिस किया गया था, लिहाजा उन्हें आगे भी इस तरह के रोल ऑफर होने लगे, कभी वॉचमैन का किरदार तो कभी चार्ली चैपलिन के रोल में दिखे, हर बार उनके किरदार को पसंद भी किया गया।

Advertisement

बेरोजगार रहने के बाद यूं खुली किस्मत
साल 2000 से लेकर 2007 तक शरद सांकला बेरोजगार रहे, तब उन्होने मनोरंजन जगत को अलविदा कहने का मूड बना लिया था, लेकिन फिर 2008 में उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ऑफर हुआ और वो अब्दुल बनकर घर-घर में छा गये। इस शो से वो पिछले 15 सालों से जुड़े हैं, उन्हें अच्छी खासी फीस भी मिलती है, जिससे उन्होने बिजनेस भी शुरु किया।

Advertisement

बिजनेस में निवेश
शरद सांकला भले ही स्क्रीन पर सोडा बेच रहे हों, लेकिन रीयल लाइफ में दो-दो रेस्टोरेंट के मालिक हैं, एक इंटरव्यू में उन्होने खुद बताया था कि उन्होने बड़े ही सोच-विचार के बाद रेस्टोरेंट खोला था, उनके मुताबिक टीवी शो कभी भी बंद हो जाते हैं, ऐसे में एक स्थायी इनकम का होना बहुत जरुरी है, इसी वजह से उन्होने रेस्टोरेंट बिजनेस में निवेश किया है।