केकेआर का ये खिलाड़ी हो रहा मैदान पर फ्लॉप, पत्नी ने अचानक चढाया इंटरनेट का पारा, बिकिनी में तस्वीर

आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लौरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो समंदर किनारे बिकिनी में नजर आ रही है, जेसिम ने अपनी ये हॉट तस्वीर पोस्ट कर सोशल मीडिया पर फैंस के पसीने छुड़ा दिये हैं।

New Delhi, Apr 07 : आईपीएल 2023 में अब तक दो मैचों में केकेआर के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल बल्ले से फ्लॉप साबित हुए हैं, लेकिन उनकी पत्नी जेसिम लौरा सोशल मीडिया पर आग लगा रही है, केकेआर के तूफानी क्रिकेटर आंद्रे रसेल गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गये मैच में पहली ही गेंद पर आउट हो गये, लेकिन उनकी पत्नी जेसिम लौरा सोशल मीडिया पर कहर मचाती नजर आ रही है, रसेल ने कर्ण शर्मा की गेंद पर बेहद खराब शॉट खेलकर विराट कोहली को आसान सा कैच थमा दिया।

Advertisement

बिकिनी में आई नजर
आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लौरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो समंदर किनारे बिकिनी में नजर आ रही है, जेसिम ने अपनी ये हॉट तस्वीर पोस्ट कर सोशल मीडिया पर फैंस के पसीने छुड़ा दिये हैं, जेसिम लौरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, अहसानमंदी के साथ रवैया मिलाएं, रसेल की पत्नी जेसिम लौरा अमेरिका के मियामी की रहने वाली है, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।

Advertisement

तूफानी क्रिकेटर
वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ऑंद्रे रसेल अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं, उनकी पत्नी जेसिम लौरा भी कम फेमस नहीं है, क्रिकेट मैदान पर चौके-छक्कों की बारिश करने वाले रसेल की पत्नी अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिये काफी फेमस है, जेसिम लोरा को इंस्टाग्राम पर 3.60 लाख लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

मॉडल है जेसिम
आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा पेशे से एक मॉडल है, दोनों ने 2014 में सगाई की थी, फिर दो साल बाद 2016 में शादी कर ली, शादी के 4 साल बाद जेसिम ने बेटी को जन्म दिया, इस कपल की बेटी का नाम आलिया रसेल है, आंद्रे रसेल करीब 9 साल से केकेआर के लिये आईपीएल खेल रहे हैं। जेसिम लोरा केकेआर के मालिक शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन है।