ब्लैक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा कभी बलखाई, तो कभी इतराई, वीडियो हो रहा जबरदस्त वायरल

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो में ब्लैक वेलवेट ड्रेस पहनकर खूब इठलाती और बलखाती नजर आ रही है, मलाइका के लुक्स इतने जबरदस्त हैं कि कोई भी उन पर फिदा हो जाए।

New Delhi, Apr 07 : बॉलीवुड की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से अपनी अदाओं का जलवा दिखाया है, 49 साल की उम्र में एक्ट्रेस नई हीरोइनों को फिटनेस तथा सेक्सी अंदाज से मात देती है, मलाइका का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, एक्ट्रेस लेटेस्ट वीडियो में ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस पहनकर अपने हुस्न का दीदार कराया है।

Advertisement

खूब इतराई मलाइका
मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो में ब्लैक वेलवेट ड्रेस पहनकर खूब इठलाती और बलखाती नजर आ रही है, मलाइका के लुक्स इतने जबरदस्त हैं कि कोई भी उन पर फिदा हो जाए, Malaika2 एक्ट्रेस ने लेटेस्ट वीडियो के लिये न्यूड मेकअप के साथ आंखों पर गोल्डन आईशैडो से सजाया है, मलाइका ने सेक्सी ड्रेस के साथ लैग्स में ब्लैक कलर की नेट वाली स्टॉक पहनी है, जो उनके लुक को और भी खास बना रहा है।

Advertisement

पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा
मलाइका अरोड़ा अपने वर्कफ्रंट से ज्यादा लुक्स तथा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती है, हाल ही में मलाइका तथा अर्जुन कपूर की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं, हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू में पहली बार खुलकर अपनी दूसरी शादी को लेकर बात की है, उन्होने कहा कि लोगों को लगता है कि वो दूसरी शादी नहीं करना चाहती, लेकिन ऐसा नहीं वो अर्जुन कपूर के साथ घर बसाना चाहती हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया क्वीन है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जो तेजी से वायरल हो जाता है, सोशल मीडिया पर मलाइका की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, यही वजह है कि जैसे ही वो कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है, वायरल हो जाता है।