कपूर खानदान की बहू बनती कैटरीना कैफ!, लेकिन नीतू कपूर की वजह से ऐसा नहीं हो सका?

नीतू कपूर कैटरीना और रणबीर कपूर के रिश्ते से खफा थी, इस बात पर मुहर तब लगी, जब नीतू ने कैटरानी का एक तस्वीर क्रॉप कर दिया था।

New Delhi, Apr 07 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक समय सीरियस रिलेशनशिप में थे, इन दोनों ने साथ-साथ अजब प्रेम की गजब कहानी, राजनीति, और जग्गा जासूस जैसी फिल्मों में काम किया। बताया जाता है कि फिल्म शूटिंग के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढी, बहरहाल लंबे समय तक सीरियस रिलेशन में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, आज हम आपको बताते हैं कि आखिर दोनों ने क्यों अलग होने का फैसला लिया।

Advertisement

6 साल तक रिलेशन में रहे
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर नहीं चाहती थी कि उनका बेटा कैटरीना कैफ से शादी करे, कैटरीना के साथ रहने के लिये रणबीर ने अपने पेरेंट्स तक का घर छोड़ दिया था, इस बात से नीतू कपूर बेहद आहत हुई थी, आपको बता दें कि रणबीर और कैटरीना लिव इन में रहते थे, दोनों करीब 6 साल तक साथ रहे।

Advertisement

जब नीतू ने हटा दिया था कैटरीना की तस्वीर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतू कपूर कैटरीना और रणबीर कपूर के रिश्ते से खफा थी, इस बात पर मुहर तब लगी, जब नीतू ने कैटरानी का एक तस्वीर क्रॉप कर दिया था, असल में कैटरीना कपूर परिवार में आयोजित होने वाले क्रिसमस फेस्टिवल में पहुंची थी, जहां एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई थी, इन्हीं में से एक तस्वीर जब नीतू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो उसमें से कैटरीन की तस्वीर को क्रॉप कर दिया था।

Advertisement

कैटरीना से पहले दीपिका के साथ रिलेशन में थे
रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन में आने से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे, Ranbir Kapoor Deepika हालांकि रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने रणबीर को चीटिंग करते रंगेहाथों पकड़ लिया था, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।