शादी के बाद पहली बार हद से ज्यादा बोल्ड अवतार में नजर आई कियारा आडवाणी, कई जगहों से गायब कपड़ा

कियारा आडवाणी को हाल ही में पिंकविला स्टाइल आइकान्स 2 अवॉर्ड्स में देखा गया था, जहां उन्हें स्टाइल के लिये अवॉर्ड भी दिया गया, इस इवेंट के लिये कियारा आडवाणी ने लाल रंग की क सैटिन की हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी।

New Delhi, Apr 08 : सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी तथा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की एक्टिंग के जितने चर्चे हैं, उतनी ही बात उनकी खूबसूरती को लेकर भी होती है, भारतीय हो या फिर वेस्टर्न, कियारा हर लुक में कहर ढाती है, कुछ घंटे पहले ही एक्ट्रेस को एक इवेंट में देखा गया, जहां उनकी बोल्डनेस देख हर कोई दंग रह गया था, इस इवेंट में कियारा एक बोल्ड रेड ड्रेस पहनकर पहुंची थी, जिसमें कई जगह से कपड़ा मिसिंग था।

Advertisement

कियारा का बोल्ड अवतार
कियारा आडवाणी को हाल ही में पिंकविला स्टाइल आइकान्स 2 अवॉर्ड्स में देखा गया था, Kiara12 जहां उन्हें स्टाइल के लिये अवॉर्ड भी दिया गया, इस इवेंट के लिये कियारा आडवाणी ने लाल रंग की क सैटिन की हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनका टोंड फिगर हाइलाइट हो रहा था, कियारा के इस सेक्सी लुक ने फैंस में खलबली मचा दी है।

Advertisement

कई जगहों से गायब था कपड़ा
यहां आप खुद देख सकते हैं कि इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है, एक्ट्रेस का ये लुक ब्रालेस है, ऊपर की ओर दोनों ब्रेस्ट्स के बीच में ड्रेस में बड़ा कट है, जो उनके लुक को काफी बोल्ड बना रहा है, kiara advani ड्रेस हाई स्लिट भी है, जिसकी वजह से उनके सेक्सी लेग्स फ्लान्ट हो रही है, कियारा के इस लुक में उन्होने ड्रेस को ही हाइलाइट रहने दिया है।

Advertisement

वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, Kiara sid2 (1) लोग उनके वीडियो पर खूब हार्ट और फायर इमोजी की बरसात कर रहे हैं, इसके साथ ही लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, आपको बता दें कि इसी साल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी की है।