करण जौहर को फिर कंगना ने मारा ताना, अभी तो हिंदी सुधारी है, जानिये क्या-क्या कहा?

करण जौहर के इस पोस्ट पर अब कंगना रनौत ने तंज भरा पोस्ट लिखा है, कंगना ने लिखा एक समय था, जब चाचा चौधरी एलीट नेपोटिज्म माफिया वालों के साथ नेशनल टेलीविजन पर मुझे इनसल्ट और बुली करता था।

New Delhi, Apr 10 : करण जौहर तथा एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच बहसबाजी और तंज चलता रहता है, हाल ही में करण जौहर का 7 साल पुराना वीडियो वायरल हुआ, तो कंगना ने करण पर तंज कसते हुए उन्हें चाचा चौधरी तक कह दिया, वहीं अब लगातार ट्रोल हो रहे करण जौहर ने जब अपनी सफाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक कविता लिखी, तो अब कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Advertisement

करण ने लिखा तंज भरा पोस्ट
करण जौहर ने इंस्टा स्टोरी पर ट्रोल होने पर एक कविता लिखी है, ये कविता अब वायरल हो रही है, करण ने लिखा, लगा लो इल्जाम हम झुकने वालों में से नहीं हैं, झूठ के बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं हैं, karan johar जितना नीचा दिखाओगे, जितना आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं हैं। हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मारने वालों में से नहीं हैं।

Advertisement

कंगना का जवाब
करण जौहर के इस पोस्ट पर अब कंगना रनौत ने तंज भरा पोस्ट लिखा है, कंगना ने लिखा एक समय था, जब चाचा चौधरी एलीट नेपोटिज्म माफिया वालों के साथ नेशनल टेलीविजन पर मुझे इनसल्ट और बुली करता था, क्योंकि मैं इंगलिश नहीं बोल पाती थी, आज इनकी हिंदी देखकर ख्याल आया कि अभी तो सिर्प तुम्हारी हिंदी सुधरी है, आगे आगे देखो होता है क्या।

Advertisement

अनुष्का वाले वीडियो पर कही थी ये बात
कुछ दिन पहले करण जौहर का सात साल पुराना वीडियो वायरल हुआ था, anushka karan इस वीडियो के वायरल होते ही करण जौहर लोगों के निशाने पर आ गये थे, जिसमें वो कह रहे थे कि अनुष्का शर्मा के करियर को खत्म करना चाहते थे, करण के इस बयान पर कंगना रनौत ने कहा था कि इस चाचा चौधरी का यही काम है।