मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का वजन अचानक फिर क्यों बढने लगा, जानिये कारण

अनंत अंबानी के वजन को लेकर फिर से चर्चा होने लगी, लोगों का कहना है कि जब अनंत अंबानी ने वजन घटाया था, तो फिर ऐसा क्या हो गया, कि उनका वजन फिर से अचानक पहले जैसा ही हो गया।

New Delhi, Apr 10 : हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी को उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ एनमएसीसी इवेंट पर स्पॉट किया गया, इस सेरेमनी में दोनों की जोड़ी की खूब चर्चा हुई, इस दौरान राधिका और अनंत दोनों पहले ब्लैक-सिल्वर ड्रेस में पहुंचे थे, बाद में राधिका ने साड़ी बदल ली, हालांकि अनंत अंबानी उसी ड्रेस में दिखे।

Advertisement

वजन को लेकर चर्चा
इन सबके बीच अनंत अंबानी के वजन को लेकर फिर से चर्चा होने लगी, लोगों का कहना है कि जब अनंत अंबानी ने वजन घटाया था, तो फिर ऐसा क्या हो गया, कि उनका वजन फिर से अचानक पहले जैसा ही हो गया। Anant-Ambani-Radhika-Merchant आपको बता दें कि 2016 में अनंत ने अपना वेट घटाया था, लेकिन अब फिर से उनका वजन बढ रहा है, उनके वजन के बढने के पीछे उनकी मां नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में इसका कारण बताया था।

Advertisement

क्या कहा था नीता अंबानी ने
2017 में एक इंटरव्यू के दौरान अनंत की मां नीता अंबानी ने कहा था कि अनंत को अस्थमा की बीमारी थी, इसके इलाज के लिये उनको स्टेरॉय़ दिये जाते थे, जिसकी वजह से उनका वजन बढ गया था। रिपोर्ट के अनुसार अनंत अंबानी का वजन सबसे ज्यादा 208 किलो था, 2016 में उन्होने अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंका दिया था, उन्होने 18 महीनों में 108 किलो वजन कम किया था।

Advertisement

वजन घटाने के लिये मेहनत
अनंत अंबानी ने अपना वजन घटाने के लिये 5 से 6 घंटे तक वर्कआउट करते थे, जिसमें 21 किमी तक वॉक करते थे, योगा करते थे, वेट घटाने की ट्रेनिंग लेते थे, फंक्शनल ट्रेनिंग तथा कार्डियो किया करते थे, साथ ही स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करते थे, अंबानी परिवार ने अनंत को इस मुश्किल से बाहर निकालने की भरपूर कोशिश की, हालांकि उनका वजन फिर से बढ गया है।