अतीक अहमद की पत्नी को बसपा से मिलेगा टिकट? मायावती के बयान से ‘खेला’ शुरु

उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक एंड फैमिली की मुश्किलें बढती जा रही है, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे पर नये केस दर्ज हुए हैं, इसके अलावा 2 भांजियों को भी आरोपित बनाया गया है।

New Delhi, Apr 10 : उमेश पाल हत्याकांड के बाद पूर्व सांसद अतीक अहमद पर पहली बार बसपा सुप्रीमो मायावती का बयान आया है, अटकलें लगाई जा रही थी कि मायावती की पार्टी से अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन चुनाव लड़ सकती है, लेकिन मायावती ने अब इसे खारिज कर दिया है, बसपा प्रमुख ने कहा कि अतीक के परिवार में से किसी को टिकट नहीं मिलेगा, हमारी पार्टी कानून से ऊपर नहीं है, ना अतीक की पत्नी, ना किसी परिवार के दूसरे सदस्य को टिकट दिया जाएगा। आपको बता दें कि शाइस्ता पर पुलिस एक्शन के बाद ये फैसला लिया गया है, उमेश पाल की हत्या के मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता का भी नाम आया है, अब अतीक की पत्नी को बसपा टिकट नहीं देगी।

Advertisement

अतीक एंड परिवार की मुश्किलें बढी
उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक एंड फैमिली की मुश्किलें बढती जा रही है, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे पर नये केस दर्ज हुए हैं, इसके अलावा 2 भांजियों को भी आरोपित बनाया गया है, इस बीच खुलासा हुआ है, atique ahmed कि उमेश पाल हत्याकांड का आरोपित तथा अतीक का बेटा असद करीब 15 दिन तक राजधानी दिल्ली में छिपा बैठा था, अवतार सिंह नाम के आरोपित ने ये खुलासा किया है।

Advertisement

नया खुलासा
आरोपित राम अवतार सिंह को दिल्ली पुलिस ने मार्च में गिरफ्तार किया था, अवतार सिंह ने कई राज उगले हैं, atique उसने खालिद और जीशान को 10 हथियार दिये थे, इतना ही नहीं उसने ये भी बताया कि खालिद और जिशान ने असद तथा गुलाम नाम के दो आरोपियों को पनाह दी थी, ये दोनों उमेश पाल केस में वांटेड हैं।

Advertisement

10 राज्यों में तलाश जारी
प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में हर दिन नये-नये खुलासे हो रहे हैं, केस के आरोपित तथा अतीक अहमद के बेटे असद को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस उत्तर में खाक छान रही थी, जबकि वो दिल्ली में 15 दिन तक छिपा रहा, पुलिस ने अब असद के 3 मददगारों को गिरफ्तार किया है, हालांकि पुलिस अभी भी असद को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, उमेश पाल हत्याकांड के गुनहगारों की तलाश पुलिस 10 राज्यों में कर रही है।