हद से ज्यादा छोटे कपड़े में डेब्यू फिल्म ट्रेलर लांच पर पहुंची श्वेता तिवारी की बेटी, वीडियो

इस खास मौके पर पलक तिवारी पिंक कलर की मिनी स्कर्ट के साथ उसी रंग का ब्रालेट पहने दिखी, एक्ट्रेस ने रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर जैसे ही आई, तो फैंस का उन्हें देखकर मन डोल गया।

New Delhi, Apr 11 : किसी का भाई किसी की जान फिल्म का मुंबई में ग्रैंड इवेंट के तौर पर ट्रेलर लांच हुआ, इस खास मौके पर सलमान खान के अलावा फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी, वहीं दो एक्ट्रेस ऐसी थी जो इस फिल्म से ही अपने करियर की बॉलीवुड में शुरुआत कर रही है, ये दो एक्ट्रेस शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी है, जहां एक तरफ शहनाज ब्लैक कपड़ों में कहर ढाती नजर आई, तो वहीं पलक तिवारी पिंक ड्रेस में पहुंची, उनका कालिताना लुक की तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

पिंक ड्रेस में कातिलाना अंदाज
इस खास मौके पर पलक तिवारी पिंक कलर की मिनी स्कर्ट के साथ उसी रंग का ब्रालेट पहने दिखी, एक्ट्रेस ने रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर जैसे ही आई, तो फैंस का उन्हें देखकर मन डोल गया। इस खास मौके पर पलक तिवारी पिंक कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही है, इसके साथ ही पलक काफी कॉन्फिडेंट भी लगी।

Advertisement

रेड कारपेट पर छा गई पलक
पलक जैसे ही इस ग्लैमरस लुक में रेड कारपेट पर पहुंचे, तो कैमरे देखते ही पोज करने लगी, पलक ने अपने लुक को पूरा करने के लिये बालों को खुला छोड़ रखा है, साथ ही सटल मेकअप के साथ हाईहील्स पहने नजर आई। पलक किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर रही है।

Advertisement

ट्रेलर लांच
किसी का भाई किसी की जान ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है, इस ट्रेलर के रिलीज होते ही लगातार व्यूज बढ रहे हैं, जिससे इतना तो तय है कि लग रहा है कि लोगों को वीडियो पसंद आ रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें