अतीक अहमद के बदले सुर, मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो गया, उमेश केस पर कही ऐसी बात

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में मंगलवार को प्रयागराज की एक कोर्ट में सरेंडर के लिये अर्जी दायर की है, कोर्ट आयशा नूरी की अर्जी पर बुधवार को सुनवाई करेगी।

New Delhi, Apr 12 : यूपी पुलिस की एक टीम उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती सेंट्रल जेल से प्रयागराज ला रही है, पुलिस टीम बुधवार को प्रयागराज पहुंच सकती है। इस बीच जब अतीक का काफिला राजस्थान के बूंदी पहुंचा, तो पूर्व सांसद ने कहा मेरा परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया है, मैं जेल में था, मुझे इसके बारे में क्या पता, अतीक ने कहा ये ठीक नहीं है, ये लोग मुझे मारना चाहते हैं।

Advertisement

26 मार्च को भी लाया गया था
इससे पहले भी यूपी पुलिस 26 मार्च को अतीक अहमद को कोर्ट में पेशी के लिये गुजरात के अहमदाबाद से यूपी के प्रयागराज लाई, गत 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल तथा उनके दो सुरक्षाकर्मियों की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, इस घटना के अगले दिन उमेश पाल की पत्नी की तहरीर पर अतीक अहमद, भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन तथा कई अन्य के खिलाफ धूमनगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। यूपी पुलिस अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज ला रही है, पुलिस दोनों भाइयों की कस्टडी रिमांड के लिये सीजेएम कोर्ट में अर्जी देगी, कोर्ट से अगर रिमांड मिलती है, तो दोनों भाइयों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

Advertisement

अतीक की बहन ने सरेंडर के लिये दी अर्जी
वहीं अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में मंगलवार को प्रयागराज की एक कोर्ट में सरेंडर के लिये अर्जी दायर की है, कोर्ट आयशा नूरी की अर्जी पर बुधवार को सुनवाई करेगी, atique नूरी भी उमेश पाल तथा उनके दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में आरोपित है, नूरी पर आरोप है कि उसने हत्याकांड में शामिल शूटर गुड्डू मुस्लिम को मदद की, उसे पनाह दिया, इसी आरोप में पुलिस ने नूरी के पति अखलाक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Advertisement

अतीक के बेटे पर एक और एफआईआर
अतीक अहमद के बेटे अली पर एक और मामले में एफआईआर दर्ज हुई है, अलकमा हत्याकांड के पैरोकार को धमकाने, जानलेवा हमला करने तथा रंगदारी मांगने के मामले में अतीक और अली के साथ ही उसके 11 गुर्गों को भी आरोपित बनाया गया है, अली फिलहाल जेल में है।