कार में बैठते ही सुष्मिता सेन ने कर दी ऐसी हरकत, सबकुछ कैमरे में कैद, हो रही ट्रोल, वीडियो

सुष्मिता सेन का रोहमन शॉल संग काफी समय पहले ब्रेकअप हो गया था, रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था, लेकिन बीते दिनों से वो रोहमन के साथ ही नजर आ रही हैं।

New Delhi, Apr 12 : एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बनी हुई है, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस हार्ट अटैक की वजह से चर्चा में थी, इसके बाद एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से नजदीकियां, अब एक्ट्रेस ने कार में बैठते समय ऐसी हरकत कर दी है, जिसके लिये उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड संग दिखी
सुष्मिता सेन का रोहमन शॉल संग काफी समय पहले ब्रेकअप हो गया था, Sushmita Sen रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था, लेकिन बीते दिनों से वो रोहमन के साथ ही नजर आ रही हैं, हाल ही में एक्ट्रेस अपनी छोटी बेटी तथा रोहमन के साथ शॉपिंग करती नजर आई।

Advertisement

कूल लुक में दिखी
एक्ट्रेस जैसे ही शॉपिंग करके बाहर निकली, तो पैपराजी से बात की, एक्ट्रेस इस मौके पर रेड कलर की लांग टीशर्ट तथा साथ में ब्लैक टाइट्स पहने दिखी, इसके साथ ही बालों को बन बनाया हुआ था, चेहरे पर बड़े से फेवरेट ब्राउन कलर के गॉगल्स लगाये हुए थी।

Advertisement

हो रही ट्रोल
हालांकि जैसे ही सुष्मिता कार में बैठी, तो उनकी कार से पानी की प्लास्टिक की खाली बोतल बाहर फेंकी गई, हालांकि एक्ट्रेस खुद वीडियो मों बोतल फेंकती नजर नहीं आई, लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को ऐसा लगा कि एक्ट्रेस का कार में बैठना और बोतल बाहर रोड पर फेंकना एक साथ हुआ, जिसके लिये उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/Cq5zeNnOX8V/