टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ियों के बीच मैदान पर गरमा-गरमी, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर आर अश्विन तथा अजिंक्य रहाणे के बीच मैदान पर कड़ी टक्कर देखने को मिली, अश्विन तथा रहाणे के बीच इस पूरे माजरे का वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

New Delhi, Apr 13 : राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को खेले गये मैच में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके को 3 रन से हरा दिया, राजस्थान रॉयल्स तथा सीएसके के बीच मैच के दौरान मैदान पर एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जिसने दर्शकों को रोमांचित और हैरान करके रख दिया, टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी मैदान पर ही आपस में भिड़ते नजर आये, जिसे देखकर ऑडियंस हैरान रह गई।

Advertisement

मैदान पर गरमा-गरमी
टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर आर अश्विन तथा अजिंक्य रहाणे के बीच मैदान पर कड़ी टक्कर देखने को मिली, अश्विन तथा रहाणे के बीच इस पूरे माजरे का वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, दरअसल सीएसके की पारी के दौरान 6ठें ओवर में राजस्थान रॉयल्स के ऑफ स्पिनर आर अश्विन गेंदबाजी के लिये आये, सीएसके के लिये उस समय अजिंक्य रहाणे स्ट्राइक पर थे।

Advertisement

मैदान पर हाई वोल्टेज ड्रामा
सीएसके की पारी के दौरान छठे ओवर में दूसरी गेंद फेंकने के दौरान अश्विन अचानक रुक गये, जिससे स्ट्राइक पर मौजूद अजिंक्य रहाणे हैरान रह गये, दरअसल अश्विन ने ऐसा माइंड गेम के तहत किया था, आईपीएल 2023 में अश्विन ने पहले भी कई बार कई मैचों में ऐसा किया है, अश्विन अकसर बल्लेबाजों की एकाग्रता तोड़ने के लिये ऐसा करते हैं, इसके बाद अश्विन गेंद फेंकने लगे, तो रहाणे ने माइंड गेम खेलते हुए ऐन मौके पर स्टंप्स के सामने से हट गये।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
अजिंक्य रहाणे ने अश्विन को उन्हीं के अंदाज में जवाब देने के लिये ऐसा किया था, सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, आखिरकार अश्विन ने 6ठें ओवर की दूसरी गेंद फेंकी, ashwin तो उस पर रहाणे ने कोई रन नहीं लिया, लेकिन तीसरी गेंद पर रहाणे ने सिक्स लगाया। मजे की बात ये है कि 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर अजिंक्य रहाणे का विकेट अश्विन ने ही लिया, अश्विन ने रहाणे को 31 के स्कोर पर पगबाधा आउट किया, अश्विन ने इस मैच में 2 विकेट हासिल किये, साथ ही बल्ले से 30 रन भी बनाये जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Advertisement