बेटे की मौत की खबर सुन रोया अतीक अहमद, कोर्ट में आये चक्कर, उमेश पाल की पत्नी ने कहा थैंक्यू योगी

असद अहमद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी ने भी प्रतिक्रिया दी है, उन्होने मीडिया से कहा मैं सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद करती हूं, उन्होने जो किया है बहुत अच्छा किया है।

New Delhi, Apr 13 : यूपी एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को एनकाउंटर में मार गिराया है, असद के साथ शूटर गुलाम भी मारा गया है, एबीपी न्यूज द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जब ये खबर कोर्ट में पूर्व सांसद अतीक अहमद को दी गई, तो वो रोने लगा, उसे चक्कर आ गये।

Advertisement

उमेश पाल की पत्नी की प्रतिक्रिया
असद अहमद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी ने भी प्रतिक्रिया दी है, उन्होने मीडिया से कहा मैं सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद करती हूं, उन्होने जो किया है बहुत अच्छा किया है, उन्होने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई है, इंसाफ हुआ है, पुलिस ने बहुत सहयोग किया है।

Advertisement

यूपी पुलिस का बयान
एनकाउंटर के बाद यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि आज काफी मेहनत के बाद एसटीएफ की टीम को असद को ट्रैक करने में सफलता मिली, हमें इनके पास मौजूद हथियारों की जानकारी थी, ये एक महत्वपूर्ण केस था यूपी पुलिस और यूपी एसटीएफ के लिये, हमने इसमें अपनी पूरी ताकत लगा रखी थी, ये दोनों एनकाउंटर में मारे गये।

Advertisement

सीएम योगी ने की मीटिंग
सीएम ऑफिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर के बाद सीएम योगी ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर मीटिंग की है, cm yogi सीएम ने एनकाउंटर के लिये यूपी एसटीएफ के अलावा डीजीपी, स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर के अलावा पूरी टीम की तारीफ की है, सीएमओ ने बताया कि प्रिंसिपल सेक्रेटरी होम संजय प्रसाद ने सीएम योगी को इस पूरे मामले की जानकारी दी है, इस पूरे मामले को लेकर सीएम योगी के सामने एक रिपोर्ट रखी गई है।