कौन है सलमान खान की फिल्म से डेब्यू करने वाली ये हसीना?, बोल्ड तस्वीरें हो रही वायरल

सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही विनाली भटनागर लंबे समय से मॉडलिंग इंडस्ट्री में नाम कमा रही है, मॉडलिंग से अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही विनाली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है।

New Delhi, Apr 13 : सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से सिर्फ शहनाज गिल और पलक तिवारी ही नहीं अपनी बॉलीवुड करियर शुरु कर रही है, बल्कि शहनाज-पलक के साथ ही विनाली भटनागर भी डेब्यू करने वाली है, विनाली की बोल्ड लुक्स वाली तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है, ऐसे में हर कोई जानता चाहता है कि ये विनाली भटनागर कौन है।

Advertisement

कौन है विनाली भटनागर
सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही विनाली भटनागर लंबे समय से मॉडलिंग इंडस्ट्री में नाम कमा रही है, मॉडलिंग से अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही विनाली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी एक से एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। आपको बता दें कि विनाली की ये पहली फिल्म है, इससे पहले सिर्फ उन्होने मॉडलिंग और कुछ विज्ञापन किये हैं।

Advertisement

हुस्न की मल्लिका
विनाली भटनागर की पिछले कुछ दिनों से बेहद बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है, तस्वीरों में विनाली ब्लैक कलर की फ्रंट से खूब कट्स वाले ड्रेस में नजर आ रही हैं, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इस एक्टेस के बारे में जानना चाहते हैं।

Advertisement

ईद पर रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि सलमान खान की जिस फिल्म से विनाली भटनागर डेब्यू करने जा रही है, वो इसी महीने ईद पर 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी, इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं, इसके साथ ही विनाली, शहनाज गिल और पलक तिवारी इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही है।