गुजरात टाइटंस से जुड़ने को तैयार नहीं थे हार्दिक पंड्या, एक फोन कॉल से बदल गई पूरी कहानी

हार्दिक पंड्या ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स से भी ऑफर मिला था, उन्हें गुजरात का कप्तान बनने के लिये कहा गया, वो कप्तान नहीं बनना चाहते थे।

New Delhi, Apr 14 : गुजरात टाइटंस की टीम जब पिछले साल आईपीएल में उतरी तो किसी को उम्मीद नहीं थी, कि डेब्यू सीजन में ही चैंपियन बन जाएगी, कप्तान हार्दिक पंड्या और कोच आशीष नेहरा की जोड़ी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया, इसके बाद पंड्या को टीम इंडिया की कप्तानी का भी मौका मिला, हालांकि पहली बार जब हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटंस ने ऑफर दिया, तो वो गुजरात के साथ जुड़ने के लिये तैयार नहीं थे।

Advertisement

हार्दिक गुजरात टीम से नहीं जुड़ना चाहते थे
हार्दिक पंड्या ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स से भी ऑफर मिला था, उन्हें गुजरात का कप्तान बनने के लिये कहा गया, वो कप्तान नहीं बनना चाहते थे, Hardik-Pandya लेकिन आशीष नेहरा के एक फोन कॉल ने उन्हें फैसला बदलने के लिये प्रेरित किया। हार्दिक ने बताया कि मुझे दूसरी फ्रेंचाइजी से ऑफर मिला था, जो उस आईपीएल में आ रही थी, उस समय मैं ऐसी स्थिति में था, जहां मैं किसी ऐसे शख्स के साथ काम करना चाहता था, जो कि मुझे जानता हो, क्योंकि जो मुझे जानते हैं वहीं समझते हैं, इसलिये जब मुझे आशु पा (आशीष नेहरा) की टीम में जाने का मौका मिला, तो मैं बहुत खुश था।

Advertisement

नेहरा के फोन कॉल की वजह से राजी हुए हार्दिक
टीम इंडिया के धुरंधर ऑलराउंडर ने बताया कि वो कप्तानी के लिये बस इसलिये राजी हो गये, क्योंकि टीम के कोच आशीष नेहरा था, नहोने कहा मैं आशु पा से कहा अगर वो ना होते, तो मैं टीम से ही नहीं जुड़ता, वो ऐसे इंसान हैं जो मुझे समझते हैं, उनके साथ काम करना आसान हैं, कॉल कटने के बाद आशीष ने मैसेज करके हार्दिक से कहा अगर वो गुजरात से जुड़ते हैं, तो कप्तान बनेंगे, हार्दिक इससे काफी हैरान थे, लेकिन उन्होने आशीष नेहरा को निराश नहीं किया, टीम से जुड़ गये।

Advertisement

हार्दिक की कप्तानी से नताशा भी थी खुश
हार्दिक पंड्या ने बताया कि उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी इस फैसला से खुश थी, नताशा ने हार्दिक से कहा ये तुम्हारे लिये बड़ा मौका है, लोग तुम्हारे क्रिकेट के साइड को ज्यादा नहीं जानते, उन्हें लगता है कि तुम बस मजे करने के लिये खेलते हो, लेकिन लोग ये नहीं जानते कि तुम इस खेल को कितना जानते हो।